Dance India Dance : करीना कपूर की एक एपिसोड की फीस उड़ा देगी होश
Dance India Dance : करीना कपूर की एक एपिसोड की फीस उड़ा देगी होश
Share:

इन दिनों बॉलिवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर खान फिल्मी दुनिया के अलावा टेलिविजन की दुनिया में भी छाई हुई हैं. करीना डांस रिऐलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' को जज कर रही हैं. जज की कुर्सी पर बैठीं करीना इस शो में जहां अपने ग्रेस और शानदार व्यक्तित्व से सबके आकर्षण का केन्द्र रही हैं और अब वह चर्चा में हैं इस शो के लिए अपनी मोटी फीस को लेकर. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बेबो इस शो (DID) के हर एपिसोड के लिए 3 करोड़ रुपए की मोटी फीस ले रही हैं. 

DID 7 : करिशम-करीना की जगह अब ये एक्ट्रेस निभाएंगी जज की भूमिका

इस भारी रकम की वजह से वह टीवी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली सिलेब्रिटी बन गई हैं. इसके बाद कंगना का बयान भी आया, जिसमें वह कह रही थीं कि उन्हें वही मिल रहा है, जिसकी वह हकदार हैं. उनसे पूछा गया था कि आप इस शो के बाद टेलिविजन की हाइऐस्ट पेड जज बन जाएंगी जिसपर उन्होंने कहा था, 'आपका पे पैकेज अच्छा होना ही चाहिए, क्योंकि आप टेलिविजन में बहुत मेहनत कर रहे हैं. मेल जज ऐक्टर को जितना मिलता है, फीमेल ऐक्ट्रेस को भी उतना ही मिलना चाहिए. एक मेन स्ट्रीम ऐक्ट्रेस होते हुए मैंने करियर के इस मोड़ पर टेलिविजन जॉइन किया है तो जाहिर है कि मुझे उतना मिलना चाहिए जितने की मैं हकदार हूं, क्योंकि मैं अपने दिन के 8 घंटे दे रही हूं.' 

DID के नए प्रोमो में दिलजीत ने गाया करीना के लिए गाना

प्राप्त जानकारी के अनुसार करीना पर्सनल और प्रफेशनल लाइफ के कमिटमेंट्स को अच्छी तरह से बैलंस रखकर आगे चलना जानती हैं. पिछले दिनों करीना अक्सर एयरपोर्ट पर नजर आई हैं और वह लगातार इन दिनों लंदन से मुंबई का ट्रिप लगा रही थीं ताकि प्रफेशनल कमिटमेंट्स के साथ-साथ वह अपनी फैमिली के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता सकें. करीना की आनेवाली फिल्मों की बात करें तो वह अक्षय कुमार के साथ 'गुड न्यूज़' के अलावा इरफान खान के साथ 'अंग्रेजी मीडियम' की भी तैयारी कर रही हैं.

'कसौटी..2' एक नया प्रोमो जारी, बजाज-प्रेरणा-अनुराग के बीच शुरू हुई प्यार की जंग

कपिल शर्मा के शो में शक्ति कपूर ने खोले कई राज़, हंस-हंस के हो जायेंगे लोटपोट

BB 13 : शो में नज़र आ सकती हैं सलमान संग काम करा चुकी ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -