इंस्टाग्राम डेब्यू पर करीना को मिली बधाई तो पैपराजी से कही यह फनी बात

आप सभी जानते ही हैं कि कई सेलेब्स हैं जो इस समय भी इंस्टाग्राम पर नहीं है. ऐसे में हाल ही में इंस्टाग्राम पर करीना कपूर खान ने डेब्यू किया है और उनके डेब्यू से कई लोग काफी खुश हैं. वहीं डेब्यू के बाद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया डेब्यू पर प्रतिक्रिया भी दी है. इस समय इंस्टाग्राम पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स उन्हें विश करते नजर आ रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

उसी दौरान करीना शॉक्ड हो जाती हैं और उनसे पूछती हैं कि 'उन्हें विश क्यों किया' तो कई सारे लोग एक साथ बोलते हैं इंस्टाग्राम. इसके बाद करीना का रिएक्शन आता है और वह कहती हैं कि, ''ताकी तुम लोग मुझे और ज्यादा परेशान करो.'' आप सभी को बता दें कि 6 मार्च को करीना कपूर खान ने अपना ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया. उनके आगाज से उनके फैंस में ख़ुशी की लहर दौड़ उठी. उनके अकाउंट बनाने के 12 घंटे के भीतर ही एक्ट्रेस ने एक मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स बना लिए. वैसे करीना कपूर भले ही अब तक सोशल मीडिया से दूर रही हों लेकिन सोशल मीडिया उनसे दूर कभी नहीं रहा.

आए दिन उनके पेज पर उनकी कई तस्वीरें सामने आती रहीं जो बहुत खूबसूरत और हॉट रहीं. वहीं करीना के अकाउंट बनाने के बाद से अब तैमूर के चाहनेवालों को स्टारकिड की कई सारी तस्वीरें देखने को मिलेंगी और सभी को बड़ा ही आनंद भी आने वाला है. भले ही करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर एंट्री की हो लेकिन उनके पति सैफ अली खान अभी तक इंस्टाग्राम से नदारद हैं.

करोड़ों में फीस मांगने पर फिल्म से निकाले गए थे यह सितारे, एक ने कर दी थी हद पार

हिंदी फिल्मो को छोड़ फरदीन खान ऐसे कर रहे है कमाई

मलाइका अरोड़ा ने बिकिनी में शेयर की शानदार फोटो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -