तो क्या सच में सैफ की पहली शादी में शरीक हुई थी 11 साल की करीना कपूर
तो क्या सच में सैफ की पहली शादी में शरीक हुई थी 11 साल की करीना कपूर
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से एक तस्वीर वायरल की जा रही है जो सैफ अली खान की शादी की है वो भी पहली शादी जो साल 1991 में हुई थी. उस शादी के दौरान वहां करीना कपूर भी शामिल हुई थी और उन्होंने सैफ अली खान को शादी की बधाई दी थी और इस पर सैफ ने उन्हें कहा था 'थैंक्यू बेटा' जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमे सैफ अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह के गले में वरमाला डाल रहे है और करीना की तस्वीर भी उसी में एड की है जो 11 साल की है.

कहा जा रहा है कि जब सैफ की अमृता से शादी हुई थी तब करीना मात्र 11 साल की थी यानी सैफ की बहन के बराबर. इन दिनों मीडिया ने इस तस्वीर को जोक बनाकर रख दिया है और यह बहुत ही तेजी से वायरल भी की जा रही है लेकिन इसके पीछे क्या सच में कोई सच्चाई है..? यह बात कोई नहीं जानता और अगर ऐसा है तो सैफ अली खान और करीना इस बात का उदाहरण है कि दुनिया में हर वो काम सम्भव है जो आप करना चाहते है.

अब अगर इस बात में सच्चाई नहीं है तब भी सैफ की पहली शादी के वक्त करीना मात्र 11 साल की थी और उस समय सैफ किसी के हमराज बन चुके थे, उसके बाद भी सैफ की ज़िंदगी में कई लडकियां आई लेकिन अब वह करीना के हो चुके है. करीना की उम्र 37 साल है वहीं सैफ की उम्र 47 साल.

डीजे ब्रावो की देसी गर्लफ्रेंड ने शेयर की टॉपलेस तस्वीरें...

प्रोडूसर ने दिया था इस अभिनेत्री को एक रात साथ सोने का ऑफर

डीजे ब्रावो की देसी गर्लफ्रेंड ने शेयर की टॉपलेस तस्वीरें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -