पेरेंट्स के घर लंच डेट पर पहुंची करीना, टी-शर्ट की कीमत उड़ा देगी होश
पेरेंट्स के घर लंच डेट पर पहुंची करीना, टी-शर्ट की कीमत उड़ा देगी होश
Share:

बॉलीवुड में बेबो के नाम से मशहूर होने वाली करीना कपूर बीते शन‍िवार को अपने पेरेंट्स के घर क्वाल‍िटी टाइम बिताने पहुंची थी। जी दरअसल बीते शनिवार को उन्होंने पापा रणधीर कपूर, मां बबीता कपूर और बहन कर‍िश्मा कपूर के साथ एक फैमिली फोटो शेयर की थी और इससे पहले उन्हें दोनों बेटों के साथ अपने घर से निकलते स्पॉट किया गया था। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में करीना 'हार्ट ब्रेकर' कोट वाली व्हाइट टी-शर्ट पहनी नजर आईं। अब हम आपको बताते हैं इस सिंपल सी नजर आने वाली टी-शर्ट की कीमत। जी दरअसल करीना ने अपने पेरेंट्स के घर लंच डेट किया और उसके लिए उन्होंने कैजुअल ड्रेस चुना था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने प्र‍िंटेड टी-शर्ट और टाई-डाई पैंट्स पेयर किया था। बात करें उनकी टी-शर्टके बारे में तो वह Christian Dior की ग्राफ‍िक टी-शर्ट है, और उसकी कीमत 840 यूएस डॉलर्स है यानी भारतीय करेंसी के मुताबिक यह 61 हजार 315 रुपये की है। सुनकर आपको झटका लगा होगा लेकिन यह सच है। आप सभी देख सकते हैं करीना ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, और बेहतरीन लिप कलर के साथ बन हेयर स्टाइल के साथ कंप्लीट किया था।

वही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी टी-शर्ट फ्लॉन्ट करते तैमूर के साथ एक तस्वीर भी शेयर कर लिखा था- 'मेरी टी-शर्ट पर क्या है ट‍िम? तुम' आप देख सकते हैं करीना के दोनों बेटे तैमूर और जेह उनके साथ ही मौजूद थे और पैपराजी द्वारा ली गई फोटोज में करीना बेटे जेह को गोद में लिए देखी जा सकती हैं।

बेटी को पता चली मम्मी के अफेयर की खबर तो किया चौकाने वाला काम

चित्तौड़गढ़ में दर्दनाक हादसा, तालाब में नहाने गए 5 बच्चे डूबे, सभी की मौत

MP: ऊर्जा मंत्री हो तो ऐसा! ट्रांसफार्मर के आसपास झाड़ियां देखकर खुद की कुल्हाड़ी से साफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -