कंगना से लेकर करीना कपूर तक को डेट कर चुके हैं ऋतिक
कंगना से लेकर करीना कपूर तक को डेट कर चुके हैं ऋतिक
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाले ऋतिक रोशन का आज जन्मदिन है। ऋतिक रोशन को लोग बहुत पसंद करते हैं और उनके अभिनय से लेकर उनके अंदाज और उनकी आँखों तक के लिए लोग उन्हें पसंद करते हैं। ऋतिक रोशन को ग्रीक गॉड भी कहा जाता है। वैसे ऋतिक ने अपने करियर में कई सफल फिल्में दी हैं। हालाँकि उनका प्रोफेशनल करियर जितना हिट रहा उतना ही विवादों में उनकी पर्सनल लाइफ रही है। आप सभी को बता दें कि ऋतिक का अपनी पत्नी सुजैन खान से साल 2014 में तलाक हो गया था। हालाँकि शादी से पहले ऋतिक के कई अफेयर रहे। हालाँकि इसमें सबसे चर्चित बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ रहा।

आप सभी को बता दें कि कगंना रनौत ने ऋतिक के बारे में कई खुलासे किए थे और उसके बाद उन्हें खुद सफाई देनी पड़ी थी। एक समय में कंगना ने ऋतिक को लेकर कहा था कि 'उन्हें उनका सच्चा प्यार मिल गया है।' हालाँकि बाद में जब चीज़े बिगड़ी तो खबरे मीडिया की हैडलाइन्स बन गईं। देखते ही देखते कंगना और ऋतिक के बीच लीगल वॉर तक शुरू हो गई थी। कंगना के अलावा ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ भी उस वक्त नज़दीकियां बढ़ी थीं जब उनकी शादी हो चुकी थी। जी दरअसल साल 2000 में रितिक ने सुज़ैन खान से शादी की थी और वहीं साल 2001 में फिल्म यादें की शूटिंग के दौरान वो करीना के नज़दीक आ गए।

उसके बाद फिल्म 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' की शूटिंग के दौरान जब ऋतिक और करीना के बीच प्यार बढ़ने लगा तब एक्टर के परिवार ने उनको करीना से दूरी बनाने को कहा था। इसी के साथ फिल्म काइट्स के दौरान ऋतिक का बार्बरा मोरी के साथ रिश्ता होने की भी खबर आई थी। उस समय ऋतिक से सुज़ैन (Sussanne Khan) इतनी परेशान हो गई थीं कि वो ऋतिक का घर छोड़कर चली गई थीं। हालाँकि आज ऋतिक तलाकशुदा है और वह अपने बच्चों ऋहान और ऋदान के साथ खूब समय बिताते हैं।

जल्द 'कैथी' की हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगे अजय देवगन

कोरोना संक्रमण की चपेट में आये ये मशहूर सितारे

सलमान खान के शिकार बने हिरणों का बनेगा भव्य स्मारक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -