दो महीनों बाद अपने दोस्तों से मिलीं बेबो, अर्जुन संग पहुंची मलाइका
दो महीनों बाद अपने दोस्तों से मिलीं बेबो, अर्जुन संग पहुंची मलाइका
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को जब से दूसरा बेबी हुआ है तब से वह सुर्ख़ियों में हैं. वैसे करीना अपने दूसरे बच्चे के होने के बाद से सोशल मीडिया पर थोड़ी कम एक्टिव नजर आती हैं, लेकिन वह अपने खास पलों को फैंस संग शेयर करना कभी नहीं भूलतीं। हाल ही में उन्होंने अपने बीएफएफ यानी मलाइका और अमृता के साथ तस्वीरें शेयर की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। आप तो जानते ही होंगे कि, करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा काफी अच्छे दोस्त है। हमेशा ही तीनों को साथ देखा जाता है. अब तक तीनों कई मौकों पर एक साथ नजर आ चुके है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

अब हाल ही में एक बार फिर इनकी जिगरी दोस्ती की झलक सामने आई है। जी दरअसल, बीते दिनों बेबो यानी करीना कपूर ने अपने घर पार्टी रखी थी, और इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा पहुंचे थे। अब खुद करीना कपूर ने इस दौरान की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. इन तस्वीरों में वह व्हाइट टैंक टॉप के साथ ब्लैक डेनिम पैंट में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना ने लिखा है, Gucci bffs forever। आप जानते ही होंगे करीना अपने दोस्तों से पूरे 2 महीनों बाद मिल रही हैं क्योंकि कोविड-19 की वजह से वह उनसे दूर रहीं थीं. ऐसे में तीनों की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है। वैसे मलाइका अरोड़ा के साथ उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर अर्जुन कपूर भी करीना के घर पहुंचे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

वैसे करीना या मलाइका ने अर्जुन के साथ तस्वीरें नहीं शेयर की है लेकिन घर से निकलते हुए पैपराजी ने अर्जुन की भी तस्वीरें कैमरे में कैद कर ली, जो अब वायरल हो रही है. पार्टी में अर्जुन ऑल ब्लैक लुक में नजर आए। काम के बारे में बात करें तो इन दिनों करीना अलौकिक देसाई की फिल्म 'सीता' को लेकर चर्चा में हैं।

दूसरी बार माँ बनने जा रही है यह मशहूर अदाकारा

पवन सिंह के इस नए गाने ने लूटा फैंस का दिल, 48 घंटों में ट्रेंड हुआ वीडियो

बिग बॉस 15 में आएगा बड़ा ट्विस्ट, जानिए क्या होगा खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -