इस वजह से कभी भी हॉलीवुड में एंट्री नहीं कर सकती करीना, किया खुलासा

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान ने बॉलीवुड में तो अब बड़ा नाम कमा लिया है. करीना आए दिन अपनी फ़िल्में या हॉट लुक के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं लेकिन इन दिनों वो किसी और वजह से चर्चा में हैं. आपको बता दें हाल ही में एक चैट शो के दौरान करीना ने प्रियंका को दुनिया की सबसे लोकप्रिय हस्तियों में बताया है. इस बारे में उनका कहना है कि वो प्रियंका चोपड़ा जितनी महत्वाकांक्षी नहीं है.

जानकारी के मुताबिक प्रियंका और करीना हाल ही में स्टार वर्ल्ड के टॉक शो ‘कॉफी विद करण 6’ के फाइनल एपिसोड में पहुंची थी और इस दौरान उन्होंने कई बातों का खुलासा किया. इस शो में करीना ने कई सारे मुद्दों पर बातचीत की जिनमे से एक मुद्दा था बेबो की हॉलीवुड में एंट्री. करीना ने शो में ये साफ़ कर दिया कि वो प्रियंका की तरह हॉलीवुड नहीं जाना चाहती हैं. इस बारे में करीना ने कहा कि, 'मैं नहीं जा सकती, मैंने ये हमेशा कहा है. मैं कहीं न कहीं अपनी जड़ों से गहराई से जुड़ी हूं, मेरा परिवार, मेरा प्यार, सबकुछ तो यहां है और बेशक मेरा बेटा भी.'

करीना ने आगे कहा कि, 'मुझे लगता है कि प्रियंका ने शानदार काम किया है. ये प्रियंका का नया निडर संस्करण है, जिसे मैंने देखा है, मैं वास्तव में उन्हें श्रेय दूंगी क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मैं उनके जितनी महत्वाकांक्षी और दृढ़ निश्चयी हूं.' वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो करीना कपूर खान जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आने वाली हैं. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है. इस फिल्म में करीना और अक्षय के अलावा कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी नजर आएंगे.

मुकेश अम्बानी के बेटे का प्री वेडिंग बैश हुआ शुरू, दिखे ये सितारे

रणवीर सिंह की पोस्ट पर श्वेता बच्चन ने किये ये कमेंट, होगया वायरल

अभी इंतज़ार करना होगा 'पति पत्नी और वो' के लिए, रिलीज़ डेट आई सामने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -