दोस्तों के साथ जाना है पार्टी में तो अपनाएं करीना का ये लुक
दोस्तों के साथ जाना है पार्टी में तो अपनाएं करीना का ये लुक
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हमेशा ही खुद को ग्लैमरस दिखती हैं और इसके लिए काफी सुंदर ड्रेस कैरी करती हैं. वो अपनी फिटनेस और फैशन स्टाइल को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं, लेकिन इन दिनों उनका फैशन सेंस काफी सुर्खियां बटोर रहा है. फिर बात चाहे एयरपोर्ट लुक की हो या किसी पार्टी लुक की, सोशल मीडिया पर हर तरफ उनकी तस्वीरें छाई रहती हैं. अपने लेटेस्ट लुक से भी उन्होंने हर किसी को अपना दिवाना बना लिया है.

अआप्को बता दें, हाल ही में करीना अपने कजिन्स के साथ लंच डेट पर गईं. इस दौरान उनके साथ अरमान जैन और रिद्धिमा कपूर थे. वहीं उनके लुक की बात करें तो आप देख सकते हैं खास मौके पर करीना के रेड लुक सबका ध्यान अपनी तरफ खीचा. रेड कलर में वो काफी सेक्सी लग रही हैं. यहां तक की सोशल मीडिया पर भी करीना के इस लुक की हर तरफ चर्चा हो रही है. अगर आप भी कहीं जा रही हैं इस तरह की ड्रेस को कैरी कर सकती हैं.

लंच डेट पर करीना ने रेड कलर की लेस ड्रेस पहनी हुई थीं, जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही थी. अपने इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने रेड लिपस्टिक के साथ ब्लैक कलर का बैग कैरी किया हुआ था. इसके अलावा उन्होंने पौनी हेयरस्टाइल कर रखा था जो उनके ड्रेस के साथ परफेक्ट लग रहा था. इसी के साथ आप भी सेम लुक अपना सकती हैं और करीना की तरह दिख सकती हैं.

हर मौसम में स्किन का ख्याल रखेगी ये क्रीम

जानें स्किन के अनुसार क्या है सही, कॉम्पैक्ट पाउडर या फाउंडेशन

ट्रेंड में हैं ये स्टाइलिश गर्ली वाच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -