सैफ की इस ख़राब आदत से बहुत चिढ़ती हैं करीना, किया खुलासा

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान और सैफ अली खान की जोड़ी बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. ये दोनों आए दिन चर्चाओं में आ जाते हैं. शादी के बाद से अब तक इस जोड़ी में किसी भी प्रकार की खटपट की कोई खबर सुनने में नहीं आई है. हाल ही में करीना कोमल नहाटा के चैट शो में में अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के साथ पहुंचीं थी. इस दौरान करीना ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बातचीत की. साथ ही करीना ने पति सैफ अली खान की एक खास आदत के बारे में खुलासा किया.

करीना ने इस शो में बताया कि सैफ की कौन सी आदत से वे सबसे ज्यादा चिढ़ती हैं? इस बारे में करीना ने कहा कि, सैफ को उनसे ज्यादा फूट मसाज से प्यार है. सैफ दुनिया में कहीं भी चले जाए उन्हें हर जगह फूट मसाज चाहिए. चाहे वो एयरक्राफ्ट में हो, एयरपोर्ट लॉन्ज में हो, सैफ वहां पहले होंगे जो फूट मसाज कराएंगे और कहेंगे चलो अरे हां पैर दबा दो.'' इतना ही नहीं करीना ने तो इस शो में अपनी सौतेली बेटी सारा को डेटिंग टिप्स भी दिए थे.

करीना ने सारा को मैसेज देते हुए कहा, ''कभी अपनी पहली फिल्म के हीरो को डेट मत करो.'' करीना और अमृता ने इस शो में ढेर सारी मस्ती की. आपको बात दें करीना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. सबसे ज्यादा वो अपने बेटे तैमूर अली के कारण चर्चाओं में रहती हैं. वही करीना के वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही वो फिल्म गुड न्यूज़ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में करीना के साथ अक्षय की जोड़ी दिखाई देगी.

Photographer Trailer : नवाज़ और सान्या की केमिस्ट्री को ऐसे मिल रहे डिजिटल रिव्यु

पीएम मोदी बायोपिक में ये अभिनेता निभाएगा नेगटिव किरदार

कॉमेडी करने के बाद अब ग्रे शेड में नज़र आएंगे अनिल कपूर, ऐसी होगी फिल्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -