6 महीने का हुआ करीना कपूर का छोटा बेटा जेह, अभिनेत्री ने दिखाया चेहरा

करीना कपूर इन दिनों मालदीव्स में हैं। यहाँ वह अपने पूरे परिवार के साथ हैं और सभी खूब एन्जॉय कर रहे हैं। करीना इन दिनों सबसे अधिक एन्जॉय अपने छोटे बेटे जहांगीर के साथ कर रहीं हैं। जब से जेह का जन्म हुआ है वह सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है। वैसे जेह के जन्म के बाद से करीना ने उनकी एक भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी लेकिन अब वह जेह के फोटोज लगातार शेयर कर रहीं हैं। हाल ही में करीना ने सोशल मीडिया पर फैंस को अपने छोटे लाडले जेह का चेहरा दिखा दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

जी दरअसल हाल ही में जेह 6 महीने का हो गया है और जेह के 6 महीने के होने पर करीना ने एक तस्वीर शेयर की है। आप देख सकते हैं करीना ने मालदीव से जेह के साथ फोटो शेयर की है। इसमें उन्होंने छोटे बेटे को गोद में उठाया हुआ है और किस कर रही हैं। वैसे करीना ने अपनी और बेटे जेह की इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ''आपको हमेशा प्यार, खुशी और साहस मिले। हैप्पी 6 मंथ मेरी जिंदगी।''

अब करीना के इस पोस्ट को बहुत पसंद किया जा रहा है। अब तक इस तस्वीर पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। अब करीना के इस पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट्स कर रहे हैं। इस पर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने इमोजी पोस्ट की और ईशा अग्रवाल ने लिखा है, 'सो क्यूट।' अब जेह की क्यूटनेस के फैंस दीवाने हो गए हैं और सभी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। करीना के अलावा उनकी ननद सबा ने भी जेह के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने तैमूर के साथ जेह की दो तस्वीरें शेयर की हैं। इनमे एक फोटो में तैमूर ने जेह को गोद में उठा रखा है वहीं दूसरी में उनके माथे पर किस कर रहे हैं।

गुजरात के कच्छ में भूकंप के झटके, 4.1 मापी गई तीव्रता

बन्दर ने छत पर चढ़कर लहराया तिरंगा, वीडियो देख खुश हुए लोग

तालिबान ने किया काबुल से निकलने का इंतजार कर रहे लोगों का अपहरण, भारतीय भी शामिल!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -