दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आईं करीना, देखकर नजरे नहीं हटा पाएंगे आप
दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आईं करीना, देखकर नजरे नहीं हटा पाएंगे आप
Share:

इन दिनों तो बॉलीवुड में वेडिंग सीजन की धूम है. हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी हुई है और इसके बाद प्रियंका-निक, कपिल शर्मा और ईशा अंबानी की भी शादी होने वाली है. अब तक तो सभी की नज़ारे दीपिका के ब्राइडल लुक पर ही टिकी हुई थी लेकिन अब करीना कपूर भी दुल्हन के गेटअप में नजर आई हैं.

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान की हमेशा ही अपने खूबसूरत अंदाज़ के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. लेकिन इस बार तो उनका ब्राइडल लुक सोशल मीडिया पर चर्चा में है. दुल्हन के लिबास में करीना बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. मगर करीना का ये ब्राइडल लुक रियल के लिए नहीं बल्कि रील के लिए हैं. दरअसल हाल ही में करीना ने एक ब्रैंड शूट के लिए इंडियन ब्राइडल लुक अपनाया है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं करीना ने लाल लहंगा, पिंक दुपट्टा पहना है.

इस ड्रेस के साथ करीना ने गोल्ड ज्वैलरी, चोकर नेकलेस, स्टेटमेंट ईयरिंग्स पहनी हैं और इन सब से उनका ब्राइडल लुक कंप्लीट हुआ है. इस एड शूट में करीना केस साथ हैंडसम एक्टर गुरमीत चौधरी भी नजर आए. गुरमीत ने करीना संग शूटिंग की फोटो इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं जिसमे दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो करीना जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी.

मार्केट में आया तैमूर के जैसा दिखने वाला खिलौना, देखकर आपका भी सिर चकरा जाएगा

सौतेली माँ करीना को अम्मी नहीं बल्कि ये कहकर बुलाती है सारा

करीना कपूर अब ऐसी फिल्म में करने वाली हैं काम, नहीं किया पहले कभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -