30 किलो का लहंगा पहनकर रैंप पर उतरीं बेबो

30 किलो का लहंगा पहनकर रैंप पर उतरीं बेबो

बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर तो अपने हर लुक के कारण ही चर्चाओं में बनी रहतीं हैं. करीना हर थोड़े दिन में अपने लुक में बदलाव कर फैंस को हैरान कर देती हैं. हाल ही में करीना की कुछ और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं करीना ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना है जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. करीना को देखकर ऐसा बिलकुल नहीं लगता है कि वो एक बच्चे मां हैं.

वैसे करीना इस लुक में इंडिया कुटुर वीक 2018 के रैंप पर उतरी थीं. जैसे ही करीना इस लुक में सबके सामने आईं हर किसी की निगाहें पर उन्ही पर टिकी थी. करीना ने क्रिस्टल वर्क का गोल्डन लहंगा पहना था जिसके साथ उन्हें फेडर दुपट्टा भी केरी किया था. करीना ने इस लुक में कोई ज्वेलरी भी नहीं पहनी थी लेकिन फिर भी वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं.

करीना के लुक को हर कोई देखता रह गया. इस लुक में तो उनकी जितनी तरफ की जाए उतनी ही कम है. करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, 'उनका ये लहंगा कुछ ज्यादा ही भारी था. इसका वजह लगभग 30 किलो था और उन्हें लहंगा पहनकर ऐसा लग रहा था मानो उनकी पीठ ही नहीं है.' 

सोशल मीडिया पर करीना के सभी फोटोज खूब वायरल हो रहे है और फैंस तो तैमूर के मम्मी की खूब तारीफ भी कर रहे है. आगे देखिये करीना की और भी खूबसूरत फोटोज.

इसे गलती से भी मत खोलना...

स्टनिंग लुक पाने के लिए करीना कपूर से लें ड्रेसअप टिप्स

Omg... नागा साधु बन गए सैफ अली खान

Video: तैमूर को ऐसी हरकत करते हुए देखकर शॉक्ड हो गईं करीना

 

?