'गुड न्यूज' के सेट से लीक हुई तस्वीर, फिर प्रेग्नेंट नजर आई करीना
'गुड न्यूज' के सेट से लीक हुई तस्वीर, फिर प्रेग्नेंट नजर आई करीना
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी हर फिल्म में अलग और दमदार किरदार में नजर आती हैं. आपको बता दें करीना कपूर इन दिनों अपनी फिल्म गुड न्यूज की शू़टिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वो एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं. फिल्म के सेट से उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रहीं हैं. इसी बीच हाल ही में करीना कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं जो उनके सेट से सामने आई है.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं करीना अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस बार फिर से करीना बेबी बंप के साथ देखीं गईं है. फोटो में करीना कपूर व्हाइट कुर्ती एंड जेगिंग में नजर आ रहीं हैं जिसमे वो एक पंजाबी लुक में नजर आ रही हैं. साथ ही करीना ने ब्लू कलर का दुपट्टा सिर पर रखा हुआ है. करीना कपूर इस फोटो में साफ तौर पर प्रेगनेंट दिख रहीं हैं. आपको बता दें इस फिल्म की कहानी ही करीना की प्रेगनेंसी पर आधारित है.

इससे पहले भी करीना की कुछ फोटो सामने आई थी जिसमे वो अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दें रही थी. गुड न्यूज में करीना कपूर के साथ अक्षय कुमार मेन लीड में हैं. बता दें इस फिल्म के अलावा करीना करण जौहर की फिल्म तख़्त में भी नजर आएंगी जिसकी शूटिंग भी जल्द ही शुरू हो जाएगी.

भारत-पाक के युद्ध का एंकर उड़ा रहा था मजाक तो भड़की ये एक्ट्रेस और ले ली क्लास

महाराष्ट्र की 100 दुल्हनों को अक्षय कुमार ने दान दिए 1-1 लाख रुपए, जानिए वजह

'मर्द को दर्द नहीं होता’ का धमाकेदार टीज़र रिलीज़, देखकर गायब हो जाएगा आपका भी दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -