हाई हील पहनकर लडख़ड़ाईं करीना, वीडियो देख ट्रोलर्स ने उड़ाई खिल्ली

करण जौहर का 50वां बर्थडे सेलिब्रेशन बीटाउन के सेलेब्स के लिए किसी बड़े फेस्टिवल से कम नहीं रहा। जी हाँ, इस दौरान सभी पार्टी में चमक बढ़ाने के लिए पहुंचे। आप सभी जानते ही होंगे करण के बर्थडे बैश में बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां सुपर एलेक्ट्रिफाइंग लुक में नजर आईं। इस लिस्ट में करीना का नाम भी शामिल रहा। वैसे हो भी क्यों ना उनके बेस्ट फ्रेंड करण की बर्थडे पार्टी थी और इसी के चलते वह ग्लैमरस लुक में पहुंचीं। हालाँकि फिर भी वो यूजर्स के निशाने पर हैं। जी दरअसल र्टी में बेबो अपने शौहर सैफ अली खान संग पहुंची थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस पार्टी के बाहर से करीना और सैफ एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि करीना जैसे ही पार्टी में एंट्री करने के लिए आगे कदम बढ़ाती हैं तो हाई हील्स पहनने की वजह से वो एक दम से लड़खड़ाने लगती हैं। जी हाँ, आप देख सकते हैं सिल्वर शिमरी ड्रेस में करीना तो काफी स्टनिंग लग रही हैं, हालाँकि उन्होंने अपनी सिल्वर ड्रेस के साथ जो ब्लैक हाई पेंसिल हील्स कैरी की हैं, वो दिखने में काफी अनकंफर्टेबल लग रही हैं। वहीं करीना को इतनी पतली और अनकंफर्टेबल हील्स पहनने पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने करीना को लड़खड़ाते हुए देखकर लिखा- जब चलने में मुश्किल हो रही है तो फिर इतनी हाई अनकंफर्टेबल हील्स पहननी ही क्यों हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- करीना की हील्स।।।माई गॉड कैसे पहनीं। आप सभी को बता दें कि इस दौरान पैपराजी को देखकर सैफ हाथ जोड़कर नमस्ते करते हुए नजर आए। ऐसे में सैफ ट्रोल होने से बच गए लेकिन कई लोगों ने हैरानी से उनसे पूछा कि वो कब से सारा अली खान की तरह मीडिया के सामने नमस्कार करने लगे?

KRK की बुक को प्रमोट कर बुरे फंसे अमिताभ, फैंस बोले- 'ऐसी क्या मज़बूरी है'

शाहरुख खान के घर मन्नत में लगे हैं लाखों के TV, खुद किया खुलासा

कान्स में फिर दिखा भारतीय हसीनाओं का जलवा, गॉर्जियस रहा दीपिका से लेकर उर्वशी तक का लुक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -