अब फूटा करीना की सास शर्मिला का दर्द, कहा- 'बेटी और बहू में अंतर...'

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी के दिलों पर राज करने वाली करीना कपूर खान फिल्मों के साथ ही साथ अपने एक रेडियो पॉडकॉस्ट के चलते भी सुर्खियों में हैं. जी हाँ, वह व्हॉट वुमेन वॉन्ट के सेकेंड सीजन शुरु कर चुकी हैं और इस सीजन के पहले एपिसोड में उन्होंने अपनी सास और बीते दौर की मशहूर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर से बात की. इस दौरान करीना की सास ने बताया कि एक बेटी और बहू में क्या अंतर होता है.

जी हाँ, इस दौरान शर्मिला ने कहा, ''बेटियां वो होती हैं जिनके साथ आप बड़े हो रहे होते हो. तो कहीं ना कहीं आपको उनके बारे में पता होता है. उनसे कैसे डील करना है, उन्हें गु्स्सा कब आता है लेकिन आप अपनी बहू से जब मिलते हो तो वो पहले से ही एडल्ट होती हैं और आपको उनके नेचर और उनके एटीट्यूड के बारे में ज्यादा अंदाजा नहीं होता है तो थोड़ा समय लगता है. मुझे लगता है कि एक नई लड़की आपके घर आती है तो ये आपकी जिम्मेदारी है कि आप उसे कंफर्टेबल फील कराएं.'' वहीं आगे उन्होंने ये भी कहा कि, ''ये जरुरी है कि सास-ससुर कपल के बीच में ज्यादा दखलअंदाजी ना करें और उन्हें आगे बढ़ने का मौका दें.''

आप सभी को पता ही होगा कि शर्मिला ने 8 दिसंबर को अपना 75वां बर्थ डे जयपुर में फैमिली के साथ मनाया था और इस दौरान करीना इस पार्टी में नहीं पहुंच पाई थीं लेकिन उसके बाद कि तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हुई थी जिसमे सभी नजर आए थे. बात करें करीना की तो वे अपनी फिल्म गुड न्यूज को लेकर सुर्खियों में हैं और इस फिल्म को इसी महीने रिलीज किया जाएगा.

इस बॉलीवुड कपल की संगीत सेरेमनी पर बनेगी वेब सीरीज, 2020 में होगी स्ट्रीमिंग

सनी लियोनी ने शरमाते हुए शेयर किया स्टाइलिश फोटो, फैन्स हो गए भावुक

सोनाक्षी सिन्हा ने किया मस्त डांस, चैलेंजिंग मूव्स को देखकर फेन्स रह गए दंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -