पति संग लेपर्ड प्रिंट के ब्लेजर में बहुत खूबसूरत नजर आईं बेबो, वायरल हो रहीं तस्वीरें
पति संग लेपर्ड प्रिंट के ब्लेजर में बहुत खूबसूरत नजर आईं बेबो, वायरल हो रहीं तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड में अपने फैशन के कारण मशहूर होने वाली करीना कपूर ने एक बार फिर अपना नया अंदाज दिखाया है. उनका स्टाइल और फैशन सेंस कमाल का है और हर कोई उनके लुक की तारीफ़ किए बिना नहीं रह पता है. वह एथिनिक या वेस्टर्न दोनों में ही गजब लगती है. ऐसे में हाल ही में मुंबई में एक इवेंट के दौरान पति सैफ अली खान संग पहुंची करीना कपूर ने बहुत ही स्टाइलिश लेकिन एलिगेंट ड्रेस पहनी हुई थी जो उनके फैंस को कायल कर गईं.

जी हाँ, करीना कपूर ने इस दौरान बोल्ड ड्रेस पहनी और उसे उन्होंने बहुत अच्छे से कैरी किया जो उनके फैंस को दीवाना कर गया. वह अपने इस लुक के कारण हर किसी की पसंद बन जाती हैं. आपको बता दें कि इस इवेंट में भी वह अपने पति के साथ बोल्ड ड्रेस में नजर आईं और उनका लुक काफी दिलकश रहा. इस समय उनकी यह तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर वायरल हो रहीं हैं और ये फोटोज तेजी से उनके फैंस वायरल कर रहे हैं.

इसमें लेपर्ड प्रिंट के ब्लेजर के साथ करीना कपूर ने पारदर्शी टॉप पहन रखा था जिसमें काले रंग की ब्रा जुड़ी हुई थी. वहीं उन्होंने साथ में काले रंग का वेलवेट का ट्राउजर कैरी किया था जो सेक्सी लग रहा है. वैसे करीना कपूर का बॉस लेडी वाला ये लुक खूबसूरत के साथ ही स्टाइलिश भी नजर आ रहा था और वह काफी दिलकश नजर आ रहीं हैं. अब बात करें उनके मेकअप की तो करीना कपूर ने आई मेकअप के साथ ही न्यूड लिप्स रखे थे और पिंक ब्लश और हल्के वेवी हेयर उनके लुक को पूरा कर रहे थे. इस दौरान सैफ भी काफी हैंडसम लगे.

tanhaji box office : अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म ने मारी बाजी, 100 करोड़ पार पहुंची गाडी

जारी हुआ कार्तिक आर्यन की 'लव आज कल' का ट्रेलर, बोल्ड अवतार में नज़र आईं सारा अली खान

'स्ट्रीट डांसर 3D' में बैकफ्लिप करना नहीं था आसान, प्रैक्टिस का वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -