खुद से 5 साल छोटे इस यंग एक्टर के साथ रोमांस करेंगी करीना
खुद से 5 साल छोटे इस यंग एक्टर के साथ रोमांस करेंगी करीना
Share:

बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी बेबो यानी करने कपूर खान अक्सर ही अपने बेटे तैमूर अली खान के कारण चर्चाओं में बनी रहती है लेकिन इस बार करीना अपनी आने वाली एक फिल्म के कारण चर्चाओं में आ गई हैं. तैमूर के जन्म के बाद करीना फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' से बॉलीवुड में कमबैक कर रही है. सुनने में आया है कि इस फिल्म के बाद करीना के हाथ एक और फिल्म लग गई है. अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के रिलीज़ होते ही करीना तुरंत अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हो जाएंगी.

सूत्रों की माने तो इस फिल्म में करीना अपने से कई साल छोटे यंग एक्टर के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी. जी हाँ... हम बात कर रहे है बॉलीवुड के इंडस्ट्री के यंग और डैशिंग स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा की. अपनी अगली फिल्म में करीना सिद्धार्थ के साथ रोमांस करती हुई नजर आने वाली हैं.

करीना की अगली फिल्म धर्मा प्रोडक्शन की होगी. फिल्म का नाम अब तक तय नहीं हो पाया है. वैसे करीना और सिद्धार्थ पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे. इस फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता हैं. वैसे अगर सिद्धार्थ के करियर की बात करे तो इन दिनों उनका करियर ग्राफ काफी नीचे चल रहा है. पिछले दिनों आई उनकी फिल्म 'इत्तेफाक' और 'अय्यारी' भी बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. अब देखना तो ये है कि करीना के साथ सिद्धार्थ की अगली फिल्म क्या कमाल दिखा पाती है.

मेलबर्न की खूबसूरती के साथ खूबसूरत होती जा रही है परिणीति चोपड़ा

अपने पसंदीदा निर्देशक के शहर में शूट करेंगे मजीदी

जेनिफर विंगेट को मिला 'बेस्ट एक्ट्रेस' दादा साहेब फाल्के पुरस्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -