मलाइका और करीना ने पहने एक जैसे कपड़ें, वायरल हुई तस्वीर
मलाइका और करीना ने पहने एक जैसे कपड़ें, वायरल हुई तस्वीर
Share:

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान अक्सर ही अपने हॉट अंदाज़ के कारण सोशल मीडिया पर छाई ही रहती हैं. आए दिन करीना कोई ना कोई हॉट फोटोशूट करवाती ही हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. वैसे तो इंडस्ट्री में करीना की कई सारी दोस्त हैं लेकिन करीना और मलाइका की दोस्ती हमेशा से चर्चा में रहती है.

ये दोनों आए दिन कई मौकों पर साथ नजर आ जाती हैं. हाल ही में दोनों ही खूबसूरत बाला की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में भी दोनों साथ नजर आ रही हैं. खास बात ये है कि इस वायरल तस्वीर में मलाइका और करीना ने एक जैसे ही कपड़ें पहने हुए हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं दोनों ने D&G का टी-शर्ट पहना हुआ है जिस पर एक ही कोटेशन लिखा हुआ है.

इस फोटो को मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. करीना और मलाइका की इस तस्वीर को कुछ ही घंटों में लाखों लाइक मिल गए थे. मलाइका ने इस तस्वीर को शेयर करते ही कैप्शन में लिखा है कि, ‘एक बड़ा संयोग है!!! जब gfs काम करने के लिए समान होते हैं, तो coz हम girls एक जैसा सोचते हैं.’ सभी लोग करीना और मलाइका के इस हॉट लुक की खूब तारीफे कर रहे हैं.

'10 इयर्स चैलेंज' के चक्कर में ट्रोल हुई मलाइका, लोगों ने कहा- 'पागल'

इतने लाख रूपए के जूते पहनकर जिम जाती हैं मलाइका अरोरा, वायरल हुई तस्वीरें...

बहन करीना की इस हरकत के कारण करिश्मा कपूर को होना पड़ता है शर्मिंदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -