सैफ और तैमूर को छोड़कर करीना ने इस एक्टर से कर ली चुपके से शादी!
सैफ और तैमूर को छोड़कर करीना ने इस एक्टर से कर ली चुपके से शादी!
Share:

इन दिनों तो बॉलीवुड में वेडिंग सीजन की धूम है. हाल ही में दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी हुई है. अब जल्द ही कपिल शर्मा और ईशा अंबानी की भी शादी होने वाली है. लेकिन इसी बीच बॉलीवुड की एक और बड़ी एक्ट्रेस दुल्हन बन गई है. इस दुल्हन पर सभी की निगाहें टिकी हुई है.

हम बात कर रहे है बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान की जो हमेशा ही अपने खूबसूरत अंदाज़ के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. लेकिन इस बार तो उनका ब्राइडल लुक सोशल मीडिया पर चर्चा में है. दुल्हन के लिबास में करीना बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. लेकिन आखिर करीना अब किसकी दुल्हन बनी ये सोचने वाली बात है? तो हम बता दें करीना सैफ की नहीं बल्कि गुरमीत चौधरी की दुल्हन बनी है. जी हाँ... दोनों ने शादी के बाद बड़ो का आशीर्वाद भी लिया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

लेकिन हम आपको बता दें करीना का ये ब्राइडल लुक रियल के लिए नहीं बल्कि रील के लिए हैं. दरअसल हाल ही में करीना ने एक ब्रैंड शूट के लिए इंडियन ब्राइडल लुक अपनाया था और उसका वीडियो अब सामने आया है. इस ड्रेस के साथ करीना ने गोल्ड ज्वैलरी, चोकर नेकलेस, स्टेटमेंट ईयरिंग्स पहनी हैं और इन सब से उनका ब्राइडल लुक कंप्लीट हुआ है. इस एड शूट में करीना केस साथ हैंडसम एक्टर गुरमीत चौधरी भी नजर आए. दोनों की जोड़ी साथ ने बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

करीना ने रखी तैमूर की प्री-बर्थडे पार्टी, मिले इतने खास गिफ्ट्स

करीना के रेडियो शो का धमाकेदार प्रोमो रिलीज़, नए अंदाज़ में नजर आईं बेबो

तैमूर को जबरदस्ती स्कूल लेकर पहुंची करीना, स्कूल बैग देखकर आप हो जाएंगे हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -