इस मशहूर एक्ट्रेस संग करीना ने की बॉक्सिंग, वीडियो वायरल
इस मशहूर एक्ट्रेस संग करीना ने की बॉक्सिंग, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस करीना कपूर आए दिन किसी ना किसी फोटो या वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. ये तो सभी को पता है कि करीना और अमृता अरोड़ा स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करते हैं. दोनों ही एक्ट्रेसेस एक-दूसरे की अच्छी दोस्त हैं और वो आए दिन एक-दूसरे के साथ नजर आ ही जाती हैं. दोनों आए दिन साथ में वर्क आउट करते हुए नजर आते ही रहते हैं. हाल ही में इन दोनों का एक वर्क आउट सामने आया है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में वो बॉक्सिंग प्रेक्टिस करती नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो को करीना और अमृता के ट्रेनर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है कि- '@amuaroraofficial and @therealkareenakapoor looking like kickboxers already.' वीडियो में आप देख सकते हैं ये दोनों साथ में पंचिंग और किकिंग कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Drew Neal (@drewnealpt) on

वैसे ये पहली बार नहीं है जब दोनों का कोई वीडियो सामने आया हो बल्कि इससे पहले भी वो दोनों जिम में नजर आ चुकी हैं. खुद अमृता ने भी इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- 'क्या हमें एक वर्कआउट डायरी शुरू करनी चाहिए?' वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो अमृता तो इन दिनों फिल्मों से दूर हैं और करीना जल्द ही फिल्म गुड न्यूज़ और तख़्त में नजर आने वाली हैं.

'मुंगड़ा' गाने पर भड़की लता तो अजय देवगन ने कहा- 'चाहो तो थप्पड़ मार लो लेकिन...'

पहले दिन 'टोटल धमाल' ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया धमाल, की इतने करोड़ की कमाई

लाखों बार देखा जा चुका है श्रीदेवी का ये आखिरी वीडियो, देखते ही आप भी रो पड़ेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -