यहां छुट्टियां मना रही करीना, ट्रोलिंग के बाद फिर दिखा बिना मेकअप अवतार
यहां छुट्टियां मना रही करीना, ट्रोलिंग के बाद फिर दिखा बिना मेकअप अवतार
Share:

बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर इन दिनों तैमूर और सैफ अली खान के साथ लंदन में छुट्टियां बिता रही हैं और इस दौरान उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी सामने आई हैं. एक्ट्रेस करीना के साथ छुट्टियों का आनंद लेने अब उनकी बहन करिश्मा कपूर भी शामिल हो चुकी हैं. बता दें कि करिश्मा के दोनों बच्चे समायरा कपूर और कियान राज कपूर भी उनके साथ ही मौजूद हैं. 

फ़िलहाल तो पूरा परिवार क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए यूरोप में है और करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर भी साझा की है जिसमें करीना, तैमूर, समायरा और कियान आपको देखने को मिलेंगे. वहीं दोनों बहनें और बच्चे स्माइल करते हुए काफी शानदार पोज दे रहे हैं. साथ ही ऐसा माना जा रहा है कि सैफ अली खान कैमरे की जिम्मेदारी भी निभा रहे थे और तस्वीर उन्होंने ही क्लिक की है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि तस्वीर देखकर साफ कहा जा सकता है ये परफेक्ट फैमिली पिक्चर है. वहीं तस्वीर शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा है कि- 'लव'. अदाकारा करिश्मा ने कियान और तैमूर की एक और तस्वीर फैंस के लिए शेयर की और इस दौरान उन्होंने लिखा कि 'भाई...माई लव्स. एक ख़ास बात आपको यह भी बता दें कि इस तस्वीर में करीना का एक बार फिर से नो मेकअप लुक दिखा है और इससे पहले बिना मेकअप के करीना की एक सेल्फी सामने आई थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया था. साथ हे लोगों ने कई भद्दे कमेंट्स भी कर डालें थे. 

 

शेर के मुंह पर लगाया केक, इस एक्ट्रेस ने कहा- 'नर्क में सड़ोगे'

फैन क्लब की गलती ऋषि कपूर ने सुधारी, बताई वर्षों पुरानी तस्वीर की कहानी

अब इस पड़ोसी देश में नाम कमाने को तैयार सनी लियोन, सामने आया गाना

इस मॉडल ने गर्म किया इंटरनेट का पारा, फोटो शेयर कर दिखाई बोल्डनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -