करीना को नहीं पसंद अपनी भांजी की ये हरकत, बहन करिश्मा को दी ये सलाह
करीना को नहीं पसंद अपनी भांजी की ये हरकत, बहन करिश्मा को दी ये सलाह
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर और उनकी बेटी समायरा के बेहद करीब हैं. करीना कपूर बॉलीवुड की रॉकिंग मासी में शुमार हैं, उन्हें अक्सर ही अपने भांजी-भांजा समायरा और कियान के साथ समय बिताते हुए देखा जाता है. समायरा-कियान के साथ तैमूर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती हैं.

हाल ही में एक चैट शो में करीना से सवाल किया गया कि एक सुपर मॉम होने के नाते वो अपनी भांजी समायरा को क्या हिदायत देना चाहेंगी. इसपर बेबो ने कहा कि वर्तमान समय में सोशल मीडिया का हमारे जीवन पर काफी प्रभाव पड़ रहा है. करीना ने बताया कि वो सोशल मीडिया के नेगेटिव इफेक्ट्स को देखते हुए अपनी बहन करिश्मा को हमेशा बोलती हैं कि वो समायरा को सोशल मीडिया का अधिक इस्तेमाल करने से रोकें.

भांजी समायरा के बारे में बात करते हुए बेबो ने कहा कि, 'मेरी बहन की 14 वर्ष की बेटी है. वो अधिकतर समय सोशल मीडिया जैसे स्नेपचैट और बाकी चीजों पर व्यस्त रहती है. मैंने 'लोलो' से कहा कि इसे कम करने की आवश्यकता है. क्योंकि सोशल मीडिया के चक्कर में आप घंटों एक ही स्थान बैठे रहते हो और उसी में व्यस्त रहते हो. ना आप किताबें पढ़ते हो, ना बाहर की दुनिया के बारे में जानने का प्रयास करते हो. फैमिली, फ्रेंड्स के साथ टाइम स्पेंड करना कम हो जाता है. सोशल मीडिया को लिमिट में यूज करने की काफी जरूरत है.' 

4 घंटे से ज्यादा का लेबर पैन नहीं चाहती थी यह एक्ट्रेस, पानी के अंदर दिया बच्चे को जन्म

हाउडी मोदी इवेंट को इस स्टार ने कहा अल्टीमेट, सेलेब्स जमकर कर रहे तारीफें

फैन ने वरुण धवन को दिया इतना ख़ास तोहफा कि एक्टर ने शेयर कर दी तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -