कुणाल खेमू की इन तस्वीरों की मुरीद हुईं करीना कपूर
कुणाल खेमू की इन तस्वीरों की मुरीद हुईं करीना कपूर
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर कुनाल खेमू के सेंस ऑफ ह्यूमर से तो आप अच्छी तरह वाकिफ है. कॉमेडी मूवी में उनकी कॉमेडी टाइमिंग का कोई भी तोड़ नहीं है और ये हुनर वो असल जिंदगी में भी खूब आजमाते हुए नज़र आते हैं. कुनाल खेमू सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं और हमेशा वो अपनी फोटोज और फनी वीडियो में साझा करते हैं. उनकी वीडियो या तस्वीरें जितनी मजेदार होती हैं उससे भी अधिक मजेदार होता है उनका कैप्शन. इस बार तो उनके कैप्शन की फैन करीना कपूर भी हो चुकी हैं. 

नए वर्ष के प्रथम दिन कुणाल खेमू  ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज साझा की हैं जिनमें वो पत्नी सोहा अली खान के साथ दिखाई दे रहे है. इस खास तस्वीर का कैप्शन भी कुनाल खेमू  ने खास ही दे दिया है. इन रोमांटिक फोटोज को साझा करते हुए कुनाल खेमू ने लिखा – पति, पत्नी और पंखा. दरअसल, इन तस्वीरों में सोहा और कुनाल खेमू के साथ पंखा भी दिखाई दे रहा है और कुणाल ने कैप्शन में उस पंखे को शामिल कर इस तस्वीर को हमेशा के लिए यादगार बना चुका है. 

वहीं करीना कपूर भी कुणाल के इस टैलेंट की फैन हो चुकी है . उन्होंने भी इन तस्वीरों पर कमेंट कर कुणाल की जमकर बढ़ाई की है. करीना कपूर ने इस तस्वीर पर लिखा – ‘कुणाल आपने अपना कैप्शन गेम बढ़ा और और भी बढ़ा दिया है.’ वहीं सिर्फ करीना ही नहीं बल्कि फैंस भी कुणाल की इन फोटोज पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं.  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Kemmu (@kunalkemmu)

एक बार फिर एयरपोर्ट पर दौड़ती-भागती दिखीं काजोल, वीडियो देख लोगों ने उड़ाया मजाक

विक्की कौशल के सिर से टली मुसीबत, शिकायतकर्ता को हुई थी गलतफहमी

शाहरुख खान के चलते भारतीयों पर भरोसा करते हैं विदेशी लोग, जानिए पूरा मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -