'वीरे दी वेडिंग' फिल्म के सेट से तस्वीरें हुई वायरल
'वीरे दी वेडिंग' फिल्म के सेट से तस्वीरें हुई वायरल
Share:

जल्द ही सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा सिंह और करीना कपूर कि फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' आने वाली हैं. इस फिल्म का सभी को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार हैं. फिल्म के लिए सभी जल्द से जल्द मई के आने का इंतज़ार कर रहे हैं. हाल ही में एक सांग की कोरियोग्राफी के दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो बहुत ही शानदार हैं. इन तस्वीरों को स्वरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं और बहुत ही बेहतरीन कैप्शन दिया हैं. स्वरा ने कैप्शन में लिखा हैं Attitude is ON! With the coolest of all #veeres @farahkhankunder choreographing our promotional song.. #veerediwedding #comingsoon #veeres4life @sonamkapoor @shikhatalsania #kareenakapoorkhan @poonamdamania

इसी के साथ और भी कई तस्वीरें सेट की वायरल हो रही हैं जो बहुत ही शानदार हैं. आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में इन चार एक्ट्रेस धमाके करते हुए नजर आएंगी. फिल्म 18 मई 2018 को रिलीज होने वाली हैं और इस फिल्म को लेकर लोगो ने तरह-तरह कि उम्मीदें लगाई हैं. फिल्म के निर्देशक शशांक घोष हैं और फिल्म की प्रोड्यूसर अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर हैं. फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज हो चुके हैं और पसंद भी किए गए.

खबर हैं कि इसी दौरान सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने वाली हैं. सोनम अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा मई में ही स्विटजरलैंड के जेनेवा में शादी करने वाली हैं.

फिल्म 'न्यूटन' के आत्मा सिंह को भी मिला नेशनल फिल्म अवार्ड

65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार : श्रीदेवी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री तो 'न्यूटन' को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म से नवाजा गया

बॉलीवुड में ऊँचा मुकाम पाने के लिए स्तनों की सर्जरी करवा चुकी हैं ये अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -