सेट पर मम्मी करीना से मिलने पहुंचे तैमूर, देखते ही एक्ट्रेस ने लगा लिया गले
सेट पर मम्मी करीना से मिलने पहुंचे तैमूर, देखते ही एक्ट्रेस ने लगा लिया गले
Share:

बॉलीवुड में बेबो के नाम से फेमस होने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपने बेटे तैमूर के साथ खूब एन्जॉय करती हैं और उन्हें अधिक से अधिक समय देती हैं. करीना और तैमूर का स्पेशल बॉन्ड है और दोनों एक दूजे से बहुत प्यार करते हैं. वहीं अब दोनों की कुछ नयी तस्वीरें सामने आईं हैं.

आप देख सकते हैं इन फोटोज में करीना और तैमूर साथ में काफी क्यूट लग रहे हैं और एक तस्वीर में करीना तैमूर को गोद में लिए भी नजर आईं जो बहुत बेहतरीन रहा है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में करीना ब्लू कलर की ड्रेस में दिखीं और तैमूर रेड एंड व्हाइट कलर के कपड़ों में नजर आए. वहीं तैमूर के ब्लैक कलर के शूज काफी बेहतरीन दिखाई दे रहे थे. अब बात करें काम के विषय में तो करीना कपूर खान पिछली बार फिल्म गुड न्यूज में नजर आई थीं और इस फिल्म में वो अक्षय कुमार के अपोजिट रोल में थीं.

इस दौरान दोनों साथ में शानदार लगे था और अब करीना जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अंग्रेजी मीडियम में नजर आने वाली हैं. आपको पता हो लाल सिंह चड्ढा में वो आमिर खान के अपोजिट रोल में नजर आएंगीं वहीं बात करें अंग्रेजी मीडिम की तो इसमें वह पुलिस अफसर के रोल में हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और इस फिल्म में इरफान खान और राधिका मदान लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं.

पीएम मोदी की नींद पर 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम ने कसा तंज

क्या शाहरुख को गौरी के साथ बनानी चाहिए DDLJ 2?

बॉलीवुड की इस हस्ती के साथ ट्विटर पर भिड़े विजेंदर सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -