मलाइका और अमृता संग करीना ने जमकर मस्ती, सामने आई फोटो
मलाइका और अमृता संग करीना ने जमकर मस्ती, सामने आई फोटो
Share:

 बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर अपनी मूवीज से अधिक पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ चुकी है। कभी करीना कपूर की फोटोज आते ही छाने लग जाती है, तो कभी उनके बेटे तैमूर और जेह की फोटोज सबका दिल जीत लेती हैं। करीना कपूर की फोटोज के साथ-साथ वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

अभी हाल ही में करीना कपूर ने यूनिसेफ की ओर से एक स्कूल का दौरा भी करती हुई दिखाई दी। इस स्कूल का ये वीडियो भी सामने आ चुका है, जो काफी चर्चा में है। इस वीडियो के उपरांत करीना कपूर ने अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए कुछ तस्वीरें भी साझा कर दी है।

करीना कपूर ने दोस्तों संग की मस्ती: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। करीना कपूर अपनी और परिवार की फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं। इसी दौरान करीना कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें भी साझा कर दी है। इन फोटोज में करीना कपूर अपनी दोस्त अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा के संग मस्ती करती हुई नजर आ रही है। करीना कपूर की ये तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं। करीना कपूर की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे है। 

ईद पर नहीं बल्कि इस दिन रिलीज होने जा रही सलमान की नई फिल्म

समंदर किनारे कलाकारों ने दिखाया जबरदस्त हुनर, वायरल हुई फोटोज

आलिया भट्ट ने जूनियर NTR को भेजा खास तोहफा, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर जताया आभार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -