करीना के घर यूँ मना राखी का त्यौहार, इनाया-तैमूर की तस्वीर की शेयर
करीना के घर यूँ मना राखी का त्यौहार, इनाया-तैमूर की तस्वीर की शेयर
Share:

रक्षाबंधन का पर्व बीते कल सभी ने बहुत धूम धाम से मनाया. इस दौरान सेलेब्स ने भी खूब धमाल मचाया. जी हाँ, बॉलीवुड में राखी का पर्व बहुत बेहतरीन अंदाज में मनाया गया. इस दौरान के फोटोज को करीना कपूर ने शेयर किया है. उन्होंने हाल ही में रक्षाबंधन सेलिब्रेशन से जुड़ी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें रणबीर कपूर, सैफ अली खान, रिद्धिमा कपूर, अरमान जैन, आलिया भट्ट, नीतू कपूर, रणधीर कपूर और तारा सुतारिया भी नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि करीना कपूर द्वारा साझा की गई राखी सेलिब्रेशन से जुड़ी ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

इसके अलावा लोग यह भी पूछ रहे हैं कि आखिर यहाँ तारा सुतारिया क्या कर रहीं हैं...? वैसे इस तस्वीर में पूरा परिवार एक साथ नजर आ रहा है. खबरों के अनुसार इस बार हुए राखी सेलिब्रेशन में बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर शामिल नहीं हो पाईं. वहीँ इस दौरान उन्होंने वीडियो जरूर शेयर किया और अपने परिवार को राखी की बधाइयां दीं. आप सभी को बता दें कि बीते दिन ही करीना कपूर ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "फैमिली लंच, मिस यू लोलो..."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

इसी के साथ करीना कपूर ने तैमूर अली खान और इनाया खेमू की फोटो भी शेयर की, जिसमें दोनों भाई-बहन काफी क्यूट अंदाज में नजर आ रहे हैं. वैसे आप देख सकते हैं तस्वीर में तैमूर अली खान पाउट बनाए दिख रहे हैं और इनाया अपने बड़े भाई को देखकर हंसती हुई नजर आ रही हैं. करीना कपूर ने इस फोटो को कैप्शन दिया है, "इन्नी को हैरानी हो रही है कि तिम ने यह पाउट कैसे बनाया." बात करें काम के बारे में तो जल्द ही करीना आमिर खान संग नयी फिल्म में दिखाई देंगी.

राखी पर जेनेलिया ने शेयर की अपनी शादी की तस्वीर, गले लगकर रोता नजर आया भाई

फरवरी में ही सुशांत के पिता ने दे दी थी बांद्रा पुलिस को एक्टर के खतरे में होने की खबर

7 राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके हैं विशाल, बनना चाहते थे क्रिकेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -