कार्दशियन सिस्टर्स ने कम कपड़ों में क्लिक करवाई होश उड़ा देने वाली फोटो
कार्दशियन सिस्टर्स ने कम कपड़ों में क्लिक करवाई होश उड़ा देने वाली फोटो
Share:

हॉलीवुड में जेनर सिस्टर्स और कार्दशियन सिस्टर्स को कौन नहीं जानता. ये सभी कार्दशियन सिस्टर्स अक्सर ही अपनी कातिलाना अदाओं के जरिए सभी को घायल कर देती हैं. हाल ही में एक बार फिर कार्दशियन सिस्टर्स अपने हॉट लुक के कारण सुर्ख़ियों में आ गई हैं. सिर्फ किम ही नहीं बल्कि उनकी बाकि भी बहनें हॉटनेस के मामले में सबसे आगे हैं. हाल ही में हेलोवीन फेस्टिवल के दौरान किम, कॉर्टनी, केंडल, काइली और केलोइ का सेक्सी अंदाज़ नजर आया.

 

हाल ही में कार्दशियन हैलोवीन फेस्टिवल को अटेंड करने पहुंची और इस दौरान सभी ने बोल्ड ड्रेस पहनी थी. सभी ने अपने आउटफिट के साथ उन्होंने पंख लगाए थे जिसमें उनका अंदाज काफी कातिलाना था. सभी बहनों ने अपने लुक को मैच किया था. कार्दशियन सिस्टर्स की हेलीवीन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

 

किम ने इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Thank you @VictoriasSecret for sending us actual runway looks and real wings to borrow for the night!!! OMG a dream come true! Got to be a Victoria Secret Angel for the night! And Kendall got good practice lol.... कार्दशियन सिस्टर्स की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं.

 

ब्रैड पिट से अलग होने के बाद इस एक्ट्रेस के पति को डेट कर रहीं एंजेलिना जॉली

सेक्सी भूत बनकर किम ने फैंस का किया बुरा हाल, देखकर आप भी हो जाएंगे घायल

हर बार अपनी पेंटी दिखाकर हॉट अदाओं के जलवे बिखेरती हैं डायना पेंटी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -