क्यों पसंद नहीं आ रहा कार्दशियन बहनों को कर्टनी-स्कोट का रोमांस
क्यों पसंद नहीं आ रहा कार्दशियन बहनों को कर्टनी-स्कोट का रोमांस
Share:

कर्टनी कार्दशियन और स्कोट डिसिक आजकल बहुत सारा समय एक साथ गुजार रहे हैं. लेकिन कर्टनी की बहनों की सोच और डर कुछ और ही कहानी कहता है. कर्टनी और स्कॉट को फिर से एक साथ हुए ज्यादा वक्त नहीं हुआ है. खबरें आ रही है की इस बार दोनों सीरियस नहीं हो रहे हैं और दोनों कह रहे हैं की उनका हमेशा के लिए फुल टाइम रीयूनाइटेड होने का फिलहाल कोई इरादा नहीं है. उनकी फॅमिली भी यही चाहती है कि कर्टनी थोड़ा लाइट महसूस करें और कुछ वक्त के लिए ख़ुशी महसूस करे.

लेकिन उनकी कार्दशियन और जेनर बहने कर्टनी को लेकर थोड़ी चिंतित सी है और उन्हें लगता है कि कर्टनी थोड़ी ज्यादा तेज चल रही है और इसी वजह से कही वो फिर से हर्ट न हो जाए. स्कॉट को सेक्स से इमोशन्स को अलग करना आता है लेकिन ख्लोए कार्दशियन,किम कार्दशियन और उनकी बहनो को चिंता है कि कर्टनी खुद ही अपने दिल को तोड़ने की तैयारी कर रही है. कर्टनी बहुत ज्यादा रोमांटिक है और स्कोट की तरह प्यार को प्लेजर से अलग रखने में इतनी अच्छी नहीं है जितना की स्कॉट.

उनकी स्कोट के लिए बहुत गहरी फीलिंग्स है और रोमांटिक होना चीजो को और कंफ्यूज कर सकता है. कर्टनी को भी एक बार लगा था कि उनके बीच सब ख़त्म हो चूका है जब स्कोट की वजह से उन्हें बहुत कुछ झेलना पड़ा था लेकिन वो अभी भी उनसे प्यार करती है और उन्होंने फैसला कर लिया है की स्कोट को फॅमिली का हिस्सा बनाने का एक चांस दिया जाना चाहिए.

जेसिका दादी के लिए ढूंढ रही दूल्हा....

पुराने दर्द के कारण काफी तनावभरा दिन रहा...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -