ख्लो कर्दशियां ने किया अपनी बहन कर्टनी को लेकर किया बड़ा खुलासा
ख्लो कर्दशियां ने किया अपनी बहन कर्टनी को लेकर किया बड़ा खुलासा
Share:

हॉलीवुड टीवी की मशहूर अभिनेत्री ख्लो कार्दशियां इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. इन दिनों ख्लो कार्दशियां ने उनकी बहन कर्टनी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. ख्लो कार्दशियां ने कहा कि, उनकी बहन कर्टनी का वजन सिर्फ 44 किलोग्राम है.

हाल ही में ख्लो कार्दशियां ने अपनी दोस्त सिमोन गेबरिलुल से कहा कि, "तुम जानती हो कि उसका वजन 43.99 किलो है? वही कर्टनी ने इसे ठीक करते हुए कहा, "पता है? मैंने एक पाउंड वजन और बढ़ा लिया है" कर्टनी ने कहा, "मैं 44.45 किलो की हूं." गौरतलब है कि, कर्टनी कार्दशियां टीवी की मशहूर हस्तियों में शामिल है. कर्टनी उन दिनों काफी चर्चा में थी जब उन्होंने उन्होंने अपने ब्रेस्ट का साइज बढ़वाया था.

और बाद में उनका कहना था कि, अब वो इसके लिए पछता रहीं है. कर्टनी ने अपने बयान में कहा था कि, ‘जब कभी भी पीछे मुड़कर देखती हूं तो लगता है कि पहले मेरा फिगर ज्यादा अच्छा था. काश मैंने अपने ब्रेस्ट नहीं चेंज करवाया होता. पहले मेरे ब्रेस्ट ज्यादा अच्छे थे. मैं अब उन्हें फिर से पहले जैसा बनाना चाहती हूं.’ उनका कहना है था कि वो जैसी है वैसी ही बेहतर दिखाई देती है अब वह इस तरह कोई एक्सपेरीमेंट नहीं करना चाहती है.

ये भी पढ़े

वायरल हो रहा है 'चंद्रमुखी चौटाला' का हॉट वीडियो

सामने आई दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें

इसलिए मुकेश खन्ना ने दिया था चिल्ड्रंस फिल्म सोसाइटी के चीफ पद से इस्तीफा

हैप्पी बर्थडे टू स्मिता बंसल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -