कर्दाशियां और जेनर सिस्टर्स में इस बहन को सबसे कम पसंद करते हैं लोग

हॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ सोशल मीडिया पर कर्दाशियां और जेनर बहनें हमेशा ही अपने बयानों और टीवी शो के कारनामों के कारण चर्चा में रहती हैं. दुनियाभर में कर्दाशियां और जेनर बहनों के फैंस मौजूद हैं और ये बात तो हर कोई जानता है कि इन कर्दाशियां बहनों में फैंस सबसे ज्यादा किम कर्दाशियां को पसंद करते हैं. वैसे फैन फॉलोविंग के मामले में बाकि सभी बहनें भी कुछ कम नहीं है लेकिन इनमे से अगर सबसे कम किसी को पसंद किया जाता है तो वो है कॉर्टनी कर्दाशियां.

7 करोड़ की बिकिनी पहनकर रैंप पर उतरी ये मॉडल, हर कोई देखते रह गया

जी हाँ... कॉर्टनी की फैन फॉलोइंग सबसे कम हैं. हम आपको किम, काइली, केंडल, कॉर्टनी और कैलोई कर्दाशियां की फैन फॉलोइंग के बारे में बता रहे हैं. इंस्टाग्राम की ही बात करे तो इस प्लेटफॉर्म पर पांचों बहनों में किम कर्दाशियां के सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं. आपको बता दें इंस्टाग्राम पर किम को 120 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. इसके बाद दूसरे नंबर पर नाम आता है काइली जेनर का जिनकी फैन फॉलाइंग 119 मिलियन है.

दीपवीर के बाद देसी गर्ल की शादी की तैयारियां शुरू, सास-ससुर संग जोधपुर पहुंची प्रियंका

इन दोनों के साथ ही केंडल जेनर, कॉर्टनी और कैलोई कर्दाशियां की फैन फॉलोइंग तो 100 मिलियन का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई है. जी हाँ... इंस्टाग्राम पर केंडल जेनर के 98.4 मिलियन, कैलोई कर्दाशियां के 82.3 मिलियन और कॉर्टनी कर्दाशियां के 69.5 मिलियन फॉलोअर्स ही है. आपको बता दें ये पांचो बहनें हर काम एक साथ करती हैं. चाहे वो किसी ब्यू्टी प्रोडक्ट कलेक्शन को प्रमोट करना हो और या फिर हॉट फोटोशूट करवाना ही क्यों ना हो.

किम कार्दशियन ने छोटी बहन के साथ करवाया बेहद बोल्ड फोटोशूट

हर बार अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस को हिलाकर रख देती हैं ये मॉडल

इस प्लस साइज मॉडल के हसीन लुक को देखकर आपका भी हाल हो जाएगा बेहाल

Most Popular

- Sponsored Advert -