कार्बन का Aura Note Play स्मार्टफोन 6-इंच की डिस्प्ले के साथ हुआ लांच
कार्बन का Aura Note Play स्मार्टफोन 6-इंच की डिस्प्ले के साथ हुआ लांच
Share:

हाल में भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कार्बन ने अपना नया Aura Note Play स्मार्टफोन लांच कर दिया है. कार्बन के Aura Note Play स्मार्टफोन की कीमत 7,590 रुपए है. इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें  6-इंच की डिस्प्ले दी गयी है. साथ ही Aura Note Play में बड़ी बैटरी के साथ ही सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन को बिक्री के लिए इसे ब्लैक और कैंपेन दो कलर वेरियंट में उपलब्ध करवाया जायेगा.

कार्बन के Aura Note Play स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें  6-इंच का फुल एचडी आईपीएस डिसप्ले  दिए जाने के साथ इस स्मार्टफोन में 1.3GHz क्वाडकोर प्रोसेसर, एंड्राइड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम, 2GB रैम 16GB इंटरनल मैमोरी दी गयी है.

कार्बन Aura Note Play स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश, आॅटो फोकस, फेस डिटेक्शन, पैनारामा शॉट्स, स्माइल शॉट, सेल्फ टाइमर, जियो टैगिंग और नाइट मोड प्रो जैसे फीचर्स के साथ 13MP का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3,300mAh की बैटरी दी गई है. इसके साथ ही  4जी वोएलटीई सपोर्ट, डुअल सिम, ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस, ओटीजी सपोर्ट और एफएम रेडियो आदि कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

इस स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम के अलावा दमदार बैटरी बैकअप, कीमत आपके बजट में

INFINIX के Note 4 स्मार्टफोन में दिए गए है यह स्पेसिफिकेशन

20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे वाला huawei का यह स्मार्टफोन कीमत और स्पेसिफिकेशन पढ़े

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -