कार्बोन औरा नोट 2 लांच हुआ, फुल स्पेसिफिकेशन और कीमत जानिए !
कार्बोन औरा नोट 2 लांच हुआ, फुल स्पेसिफिकेशन और कीमत जानिए !
Share:

कार्बोन स्मार्टफोन कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन लांच किया है. भारतीय मूल की इस कंपनी अपने कम बजट और बेहतरीन प्रोसेसिंग के लिए जानी जाती है. कंपनी के इस स्मार्टफोन को 6,490 रूपये देकर अपना बनाया जा सकता है. कार्बोन और नोट 2 स्मार्टफोन में यूजर के लिए 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसमे यूजर को 1280x720 पिक्सल का रिजोलुशन दिया है. इसके अलावा प्रोसेसिंग पार्ट पर ध्यान दे तो 1.2 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर का उपयोग में लिए है. इसके अलावा यूजर के मल्टीटॉस्किंग फंक्शनलिटी को ध्यान में रखते हुए 2 जीबी रैम का समावेश किया है.

फोटोग्राफी के लिए कैमरा सेटअप में दो एलईडी फ़्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है. जो यूजर को रात्रि में भी अच्छी फोटो लेने में मदद करेगा. फ्रंट कैमरे सेंसर में 5 मेगापिक्सल मौजूद है, जो वीडियो कॉलिंग के अलावा यूजर के सेल्फी के शौक को पूरा करेगा. कार्बोन औरा नोट 2 एंड्राइड 7.0 नूगा पर चलता है.

मीडिया स्टोरेज के लिए 16 जीबी का इनबिल्ट सपोर्ट दिया है. यूजर आवश्यकता पड़ने पर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में पॉवर सप्लाई के लिए 2900 एमएएच बैटरी दी है. स्मार्टफोन कनेक्टिविटी को लेकर सभी जरुरी फीचर 4जी वीओएलटीई, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, एफएम रेडिओ, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.0 जीपीएस और यूएसबी ओटीजी शामिल है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Amazon smartphone sale के बाद, फ्लिपकार्ट ने शुरू किया कुछ नया, जानिए !

इन एडवांस फीचर से लैस है नए OnePlus 5 स्मार्टफोन का कैमरा, जानिए !

क्यों ख़रीदे इंटेक्स के नए स्मार्टफोन Aqua S3 को, जानिए !

Amazon Sale से इन बड़े ब्रांड की खरीद पर ले पाएंगे आकर्षक छूट !

सैमसंग गैलेक्सी टैब एस 3 मंगलवार को हो सकता है लांच !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -