मंदिर की जमीन को लेकर बढ़ा विवाद, पुजारी पर डाला पेट्रोल और लगा दी आग
मंदिर की जमीन को लेकर बढ़ा विवाद, पुजारी पर डाला पेट्रोल और लगा दी आग
Share:

जयपुर: राजस्थान से एक बड़ी खबर आई है जो सभी को हैरान कर गई है। जी दरअसल यहाँ के करौली में एक मंदिर के पुजारी को जिंदा जला दिया गया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुजारी पर पेट्रोल डाला गया और उसके बाद उसे जिंदा ही जला दिया गया है। बताया जा रहा है इलाज के दौरान अस्पताल में पुजारी ने दम तोड़ दिया है। वहीं अब पुलिस ने इस मामले के मुख्य आरोपी कैलाश मीणा को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी मृदुला कछवा के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है। पुलिस ने इस मामले के बारे में बताया कि दोनों पक्षों में मंदिर जमीन को लेकर विवाद था। पुलिस का कहना है पुजारी बाबूलाल वैष्णव ने पर्चा बयान में बताया कि मेरा परिवार 15 बीघा मंदिर की जमीन पर खेती करता था। इसके अलावा बयान में यह भी बताया गया है कि आरोपी कैलाश, शंकर और नमो मीणा ने उसके बाड़े में कब्जा कर लिया।

पंच-पटेलों ने पुजारी के अलावा किसी अन्य व्यक्ति की ओर से मंदिर की जमीन पर कब्जा ना करने का फरमान दिया था। उसी के बाद बुधवार को कैलाश, शंकर, नमो, किशन, रामलखन परिवार ने उसके बाड़े पर कब्जा कर छप्पर तानने लग गए। इस पूरे मामले में पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाकर आरोपियों की तलाश की और मुख्य आरोपी कैलाश मीणा को गिरफ्तार कर लिया है। अब बाकी आरोपियों की तलाश जारी होने की खबरें हैं।

हिजाब बना सना खान का फेवरेट, इंस्टा से डिलीट की सारी आकर्षक तस्वीरें

खुद के कारण मिर्जापुर 2 को बायकॉट होते देख अली फजल ने कही यह बात

'लक्ष्मी बॉम्ब' ट्रेलर रिलीज से पहले सामने आया अक्षय-कियारा का अफगानी लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -