Video : कराटेबाज़ बच्चा नहीं तोड़ पाया टाइल, फिर लगा रोने और..
Video : कराटेबाज़ बच्चा नहीं तोड़ पाया टाइल, फिर लगा रोने और..
Share:

बचपन से ही चुनौतियों से कभी नहीं हारने की सलाह दी जाती है. लेकिन कई बार ऐसा होता कि कोशिश के बाद भी हार जाते हैं. चुनौतियों से साहस, समर्पण और सतत प्रयास से निपटा जा सकता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो आपको भी पसंद आएगा. ये बेहद ही क्यूट वीडियो है जिसे देखकर आप भी शाबाश कहने से रोक नहीं सकेंगे. ये बच्चे का वीडियो है जिसे काफी देखा जा रहा है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो ऑरलैंडो के फ्लोरेडा में अमेरिकन मार्शल आर्ट्स अकेडमी का है. इस वीडियो में एक बच्चा टाइल नहीं तोड़ पा रहा था. मासूम बार-बार कोशिश करने के बाद भी असफल हो रहा है. ऐसे में वो बच्चा निराश हो जाता है. लोगों ने उसे हिम्मत देना शुरू किया. बच्चे के आंखों से आंसू निकलने लगे. मासूम फिर बार-बार कोशिश करने लगा. वहां मौजूद बच्चों ने मासूम का हौंसला बढ़ाया और पांच प्रयास में असफल होने के बाद मासूम ने छठीं कोशिश में टाइल को तोड़ दिया. ये देखकर बच्चा भी खुश हुआ. 

बता दें, बॉबी डिक्सन के मार्शल आर्ट्स में बच्चा प्रैक्टिस के लिए पहुंचा. बच्चे का नाम फियोनिक्स बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस एक वीडियो में न जीत पाने का गम और जीतने के बाद की खुशी आपको देखने को मिलेगी. बता दें, युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने भी इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

तो इस कारण एक ही क्रम में नहीं होते कीबोर्ड के Keys

ऑनलाइन बेची जा रही इंसानी खोपड़ी, जानें क्या है मामला

करोड़ों में है इन जूतों की कीमत, जानें क्या हैं ऐसा खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -