भाईजान पर जमकर बरसी करणवीर की पत्नी, कहा- 'उनकी इज्जत...'
भाईजान पर जमकर बरसी करणवीर की पत्नी, कहा- 'उनकी इज्जत...'
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों 'बिग बॉस 12' के घर में लगातार सलमान खान के निशाने पर करणवीर बोहरा आ रहे हैं और भाईजान लगातार करणवीर का मजाक उड़ा रहे हैं. ऐसे में यह बात फैंस को रास नहीं आ रही है और ना ही करणवीर की पत्नी को. जी हाँ, बीते वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान भी करणवीर पर सलमान खान और श्रीसंथ ने कटाक्ष किया था और उसके बाद लगातार करणवीर को निशाने पर आता देख करणवीर की पत्नी टीजे सिद्धू का भी सब्र का बांध टूट पड़ा है.

जी हां, और उन्होंने अपने पति का पक्ष लेते हुए मेकर्स के नाम एक ओपन लेटर लिखा है. अब सोशल मीडिया पर टीजे सिद्धू ने इस ओपन लेटर को शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया है जो जायज है. जी हाँ, हाल ही में ओपन लेटर में टीजे सिद्धू ने लिखा है, 'मैंने रविवार का वीकेंड का वार देखा और अपने विचार आपसे शेयर करना चाहती हूं. पहली बात तो मुझे पता नहीं है कि मेरे से या फिर करणवीर से कोई गलती हुई है. अगर हुई भी है तो हम आपसे माफी मांगते है. ऐसा लगता है कि करणवीर से आप किसी बात से नाराज है. लेकिन हमें पता नहीं है कि आप किस बात से नाराज है. हर वीकेंड पर करणवीर को निशाना बनाया जाता ह और उन्हें इस तरह हत्तोत्साहित होते हुए देख बुरा लगता है. पहले मुझे लगा कि किसी की टांग खींचने से कोई नुकसान नहीं है और मैंने भी इसका पक्ष लिया. लेकिन बीती रात के एपिसोड को देखते हुए ऐसा लगता है कि इससे ज्यादा भी कुछ और है.'

इसी के साथ अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा, 'केवी ने बताया था कि उन्हें कोई बेवजह बात बनाना नहीं आता और शायद उन्होंने न कभी किया है और न ही बिग बॉस के बाद ऐसा करेंगे. वो एक दिग्गज ऐक्टर है, जिन्होंने सिर्फ हिट शोज ही किए है- 'कसौटी' भारत का नंबर वन शो, 'सौभाग्यवती भव' लाइफ ओके का नंबर वर शो और हाल ही में 'नागिन 2' इसी चैनल का नंबर वन शो. वो एक सम्मानीय, अवॉर्ड विनिंग एक्टर और एक अच्छे इंसान है. प्लीज उनकी मेहनत की कद्र करें जो उन्होंने इज्जत कमाई है उसका सम्मान करें.' आप सभी को बता दें कि इस समय करणवीर के फैंस भी उनका जमकर सपोर्ट कर रहे हैं.

अस्पताल में होश आते ही फूट-फूट कर रो रहीं हैं राखी सावंत, कहा- 'सब षड्यंत्र है...'

सलमान के अलावा ये स्टार्स भी कर चुके हैं बिग बॉस होस्ट, मिलते थे इतने रुपए

बिग बॉस 12: घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए यह कंटेस्टेन्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -