अंकिता लोखंडे संग करणवीर बोहरा ने किया बेहतरीन डांस, वीडियो ने मचाई धूम
अंकिता लोखंडे संग करणवीर बोहरा ने किया बेहतरीन डांस, वीडियो ने मचाई धूम
Share:

नववर्ष के पश्चात् से ही सभी सेलिब्रिटीज की न्यू ईयर पोस्ट सामने आ रही है। इसी बीच टेलीविज़न के लोकप्रिय टीवी अभिनेता करणवीर बोहरा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज और वीडियो साझा करते हुए सभी को अनोखे अंदाज में न्यू ईयर विश किया है। वही अब आप सोचेंगे कि अनोखे स्टाइल में कैसे? दरअसल करण ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह अभिनेत्री अंकिता लोखंडे से साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो स्लो मोशन में है। 

वही अंकिता और करण कैमरे को लुक देते हुए बारी बारी गाना गाते हुए डांस कर रहे हैं। जिसमें अंकिता तथा करण दोनों ने ही ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है। पोस्ट साझा करते हुए करण ने लिखा लाइट्स, कैमरा, एक्शन, बच के रहना, 2022 हम आ रहे हैं। साझा की हुई वीडियो में बादशाह का बच के रहना सांग बैकग्राउंड में चल रहा है। 

वही पोस्ट में वीडियो के अतिरिक्त करण की उनके फ्रेंड्स संग कुछ फोटोज भी हैं जिससे पता चलता है कि करण ने अपना नया साल फ्रेंड्स के साथ एजॉय करते हुए सेलिब्रेट किया है। करण की इन फोटोज में अंकिता के हस्बैंड विक्की जैन के साथ साथ टीवी स्टार्स सना मकबूल, पूजा बनर्जी तथा कुणाल वर्मा भी एजॉय करते दिखाई दे रहे हैं। बता दे कि करणवीर बोहरा ने अपने अभिनय करियर का आरम्भ लोकप्रिय सीरियल कसौटी जिन्दगी की से किया था।

अब ये मशहूर अदाकारा हुई कोरोना संक्रमित, बोली- 'मैं बहुत दुखी महसूस कर रही हूं...'

दिव्यांका त्रिपाठी के नए गानें 'बाबुल दा वेहदा' का टीजर हुआ रिलीज, देखकर भर आएंगी आँखे

इस शख्स से होने वाली थी शिल्पा शिंदे की शादी, छप गए थे कार्ड, फिर अचानक टूट गया रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -