सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंचे इस मशहूर सुपरस्टार को कैमरामैन ने बताया 'गरीब', एक्टर ने दी ये प्रतिक्रिया
सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंचे इस मशहूर सुपरस्टार को कैमरामैन ने बताया 'गरीब', एक्टर ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

टीवी जगत के मशहूर सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला के आखिरी दर्शन के लिए स्टार्स का जमावड़ा देखने को मिला। टेलीविज़न स्टार्स के साथ-साथ कई बॉलीवुड स्टार्स भी उन्हें आखिरी विदाई देने पहुंचे। स्टार्स में करणवीर बोहरा, आसिम रियाज, वरुण धवन, विद्युत जामवाल, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, राहुल महाजन, अली गोनी, युविका चौधरी, प्रिंस नरूला तथा अर्जुन बिजलानी जैसे स्टार्स सम्मिलित रहे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sujit Gupta (@sujit4.20)

वही इसी बीच टेलीविज़न अभिनेता और सिद्धार्थ शुक्ला के फ्रेंड करणवीर बोहरा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी वाईफ के साथ सिद्धार्थ के घर पर नजर आ रहे हैं। मगर वीडियो में कोई बोलता नजर आ रहा है ये सियाज गाड़ी में आए मतलब गरीब हैं। वही जैसे ही करणवीर बोहरा को इस वीडियो का पता चला उन्होंने इसे ट्वीट कर दिया तथा लिखा: "सियाज गाड़ी में आए हैं, निर्धन लग रहे हैं। बहुत दुख हुआ, यह सुनकर। हम यहां 5 स्टार अपीयरेंस देने के लिए आए हैं क्या? हम एक ऐसी मां से मिलने आए, जिसने अभी-अभी अपना एक बेटा खोया है। तथा निश्चित तौर पर प्रेस के लोग ये नोटिस करते हैं। यह वही हैं जो प्रेस के व्यक्तियों को बदनाम करते हैं।" 

वही करणवीर बोहरा ने इस प्रकार मीडियाकर्मी पर क्रोध जताया है। उनके द्वारा साझा किया गया यह वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की ही भांति करणवीर बोहरा भी टेलीविज़न इंडस्ट्री का लोकप्रिय नाम है। करणवीर अभिनेता के अतिरिक्त प्रोड्यूसर तथा डिजाइनर भी हैं। उन्होंने टेलीविज़न के साथ-साथ फिल्मों में भी काम किया है। फिल्मों से अधिक लोकप्रिय उन्हें टीवी से प्राप्त हुई है।

सिद्धार्थ सिद्धार्थ... चिल्लाते हुए एंबुलेंस के पीछे भागी शहनाज गिल, वीडियो वायरल

शहनाज गिल ने पुलिस को बताई सिद्धार्थ शुक्ला की 'मौत वाली रात' की कहानी, हुआ ये खुलासा

क्या है Histopathology Study? जिसकी रिपोर्ट से होगा सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -