गौहर और जैद दरबार की सगाई से काफी खुश हैं करणवीर बोहरा, मजेदार अंदाज में दी बधाई
गौहर और जैद दरबार की सगाई से काफी खुश हैं करणवीर बोहरा, मजेदार अंदाज में दी बधाई
Share:

टेलीविज़न की लोकप्रिय अभिनेत्री तथा 'बिग बॉस 7'​ विजेता गौहर खान ने हाल ही में अपने से 8 वर्ष छोटे ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ एंगेजमेंट कर ली है। इस बात की जानकारी स्वयं गौहर ने प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा की हैं। इस जानकारी के सामने आते ही उनके प्रशंसक, मित्र तथा स्टार्स उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी बीच गौहर के स्पेशल फ्रेंड करणवीर बोहरा ने उन्हें स्पेशल अंदाज में विश किया है।

टेलीविज़न अभिनेता करणवीर बोहरा ने इंस्टाग्राम अकाउंट एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि करण दो प्रकार के किरदार प्ले करते दिखाई आ रहे हैं। एक जो गौहर की शादी की खबर से प्रसन्न हैं तथा दूसरा जो इस बात से बिल्कुल प्रसन्न नहीं है कि गौहर शादी करने जा रही हैं। ये बहुत शानदार वीडियो है। इस वीडियो को साझा करते हुए करणवीर ने कैप्शन में लिखा, 'हे भगवान! सबसे अच्छी खबर आज गौहर खान आपकी शादी हो रही है.... या हूहूहूहू!!! मैं आप दोनों के लिए बेहद खुश हूं...जैद दरबार। शीघ्र ही हैप्पी क्लब में आप लोगों का वेलकम है।'

आपको बता दें कि अभिनेत्री गौहर खान ने जिस व्यक्ति से सगाई की है वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने माने म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार के बेटे हैं। गौहर लंबे वक़्त से जैद के साथ अफेयर को लेकर चर्चाओं में हैं। रिपोर्ट की मानें तो गौहर खान तथा जैद दरबार दोनों 25 दिसंबर को शादी करेंगे। वहीं सभी फंक्शन्स मुंबई के एक होटल में ऑर्गनाइस किए जाएंगे। शादी की सभी रस्में 3 दिनों तक चलेंगी। 

अर्नब के साथ जैसा बर्ताव हो रहा, वो कसाब के साथ भी नहीं हुआ होगा - वीके सिंह

आशा नेगी ने एक्स बॉयफ्रेंड ऋत्विक को कुछ इस तरह किया बर्थडे विश, साझा की फोटो

अली ने निक्की को कहा स्वीट, जैस्मिन भसीन ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -