रंगपंचमी से पहले करणवीर ने मनाया जश्न, वायरल हो रहीं तस्वीरें
रंगपंचमी से पहले करणवीर ने मनाया जश्न, वायरल हो रहीं तस्वीरें
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय देश भर में होली का जश्न देखने को मिल रहा है और यह पर्व रंगपंचमी के साथ खत्म होगा. ऐसे में बीते मंगलवार को होली का त्योहार धूमधाम से मनाया गया और अब कल यानी 14 मार्च को होली का पर्व है और ऐसे में एक बार फिर से सभी रंग खलेने के लिए बेताब हो गए हैं. इसी क्रम में हैं करणवीर बोहरा जिन्होंने रंग खेलने वाली तस्वीरों को हाल ही में शेयर किया है. इस समय नागिन फेम एक्टर करणवीर बोहरा की होली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karanvir Bohra (@karanvirbohra) on

वैसे तो होली का पर्व खत्म हुए दो दिन बीत चुके है लेकिन सोशल मीडिया पर अभी भी इससे जुड़ी तस्वीरें वायरल होती दिखाई दे रही हैं जो करणवीर बोहरा की हैं. नागिन में नजर आ चुके एक्टर करणवीर बोहरा ने परिवार के साथ जमकर होली मनाई और उसी दौरान के कई फोटोज इस समय सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. वैसे होली सेलिब्रेशन के दौरान करणवीर बोहरा परिवार के साथ- साथ खास दोस्तों के साथ दिखाई दिए और उनका लुक दिल को छू लेने वाला रहा.

इस दौरान के फोटोज शेयर कर करणवीर ने अपने फैंस को खुश कर दिया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है What a beautiful day .... So glad you guys @simplekaul and @rahulloomba could spend time with #bellaandviennaSo glad to have met #ray & #tia @salilacharya and @shivvyaashwetame And lastly @chintan.pavlankar you missed out a great day but made it in the end आप देख सकते हैं वह कितने बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं.

Naagin 4 : शकाला के किरदार में नजर आएगी रश्मि देसाई

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : क्या सच में हो जाएगी नायरा की मौत?

Naagin 4: पारेख परिवार के खून की प्यासी हो गयी है बृंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -