बिग बॉस में आने के लिए करणवीर बोहरा ने ली सबसे ज्यादा फीस

Sep 17 2018 08:45 AM
बिग बॉस में आने के लिए करणवीर बोहरा ने ली सबसे ज्यादा फीस

बीते कल से यानी 16 सितम्बर से बिग बॉस सीजन 12 शुरू हो गया है. इस शो में 12 कंटेस्टेंट है जिनमे 6 सेलिब्रटि और 7 कॉमनर जोड़ी हैं. इस बार के सीजन 12 में नागिन सीरियल के एक्टर करणवीर बोहरा ने एंट्री ले ली हैं. आपको बता दें कि उन्‍होंने 'देखा है जब से तुझको बस देखा तुझको यारा' गाने पर परफॉर्म किया और सभी के दिलों में छा गए. तो आइए बताते हैं करणवीर बोहरा से जुड़ी कुछ बातें ...

आपको बता दें कि करणवीर शादीशुदा हैं और उनकी दो प्यारी जुड़वा बेटियां भी हैं जिन्हे छोड़कर वह शो में नहीं आने वाले थे लेकिन आ गए. उनकी बेटियों के नाम बेला और विएना है. करणवीर अक्सर ही अपनी बेटियों की प्यारी और शरारत से भारी वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं.

आपको ता दें कि करणवीर ने अपनी बेटियों के चलते कई बार ठुकराया बिग बॉस का ऑफर ठुकराया है लेकिन वह अब शो में आ चुके हैं. आप सभी ने करणवीर बोहरा को कसौटी जिंदगी की ,दिल से दुआ , सौभागीवती भाव, शरारत, कुबूल के साथ - साथ नागिन सीरियल में देखा ही होगा.

करणवीर बोहरा ने बिग बॉस में आने के लिए सबसे ज्यादा फीस ली है लेकिन उनसे ज्यादा फीस भजन गायक अनुप जलोटा ने ली है. खबरों की माने तो करवीर को शो के लिए लाखो में फीस दी जा रही है वहीं 'ससुराल सिमर का' की अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ को हिना खान से कहीं ज्यादा फीस दे रहे है.

Bigg Boss 12 में पहुंचे श्रीसंत,बीते दिनों को याद कर छलक उठें आंसू

बिग बॉस के आगाज पर कटघरे में खड़े हुए सलमान

बिग बॉस 12 में आकर यह एक्ट्रेस तोड़ेगी अपनी क्यूट इमेज