नागिन फेम यह एक्टर गोवा में कर रहा मजे
नागिन फेम यह एक्टर गोवा में कर रहा मजे
Share:

छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर और एंकर करणवीर बोहरा टेलीविजन से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। टीवी के फेमस शो नागिन 2 में वह दिखे थे। इसके बाद से वह छोटे पर्दे से दूर हैं। इसके पीछे खास वजह यह  है  कि इन दिनों वह अपनी फैमिली के साथ शॉर्ट वैकेशन पर हैं। करणवीर गोवा में इन्जॉय कर रहे हैं। वहां की कुछ तस्वीरें करणवीर ने अपने फैंस के लिए शेयर की हैं। 

एक बार फिर इस संस्कारी बहु ने बिगबॉस में आने का ऑफर ठुकराया

एक्ट्रेस करणवीर बोहरा के सोशल मीडिया पर 1 मीलियन फैन फॉलोइंग हैं। करणवीर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर फोटोज अपलोड कर करते रहते हैंं। इंस्टा पर करणवीर ने अपनी बेटियों के भी फोटो अपलोड किए हैं, जिसमें वह दोनों शायद फोटो क्लिक कराने के लिए तैयार नहीं थीं। करणवीर की इन फोटोज को देखकर लग रहा है कि वह गोवा में काफी ज्यादा इन्जॉय कर रहे हैं।

बिग बॉस 12 लांच करने गोवा पहुंचे भाईजान 

गौरतलब है कि करणवीर डेली सोप से लेकर फिल्मी दुनिया में अपना जलवा बिखेर चुके हैं। डेली सोप की बात की जाएं तो वह शरारत, कुसुम, कसौटी जिंदगी की,गुमराह, पिया के घर जाना है इत्यादि शो में नज़र आ चुके हैं। वहीं बड़े पर्देे की बात की जाए तो वह तेजा, किस्मत कनेक्श्न, फैमस, लव यू सोणियो और मुंबई 125 किमी जैसी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। वहीं दूसरी और करणवीर बोहरा को बिग बॉस 12 के सीजन के लिए भी अप्रोच किया गया था।

यह भी पढ़ें

रियल लाइफ में बेहद हॉट है 'जीजी माँ' की नई एक्ट्रेस

आखिर सलमान खान ने बता दिया कि 'कब कर रहे हैं शादी'

समुद्र में अपनी हॉटनेस दिखा रही है यह हॉट एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -