करणवीर बोहरा की बेटियों में कुर्सी को लेकर हुई लड़ाई
करणवीर बोहरा की बेटियों में कुर्सी को लेकर हुई लड़ाई
Share:

टीवी के जाने माने एक्टर करणवीर बोहरा और टीजे अपनी बेटियों संग स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. वहीं वो दोनों अपनी बेटियों विएना और बेला के साथ खूब समय बिता रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की वो अपनी बेटियों के वीडियो भी शेयर करते हैं. अब एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस वीडियो में करणवीर की दोनों बेटियां एक कुर्सी के लिए लड़ती दिख रही हैं.वहीं दोनों को उसी कुर्सी पर बैठना होता है. इसके साथ ही करण और टीजे उन्हें समझाते हैं. दोनों वीडियो में रोती हुई दिख रही हैं. 

इसके साथ ही करण दोनों के बीच का झगड़ा शांत करने के लिए एक बेटी को अपने पास गोदी में बैठा लेते हैं. इसके बाद उनकी दूसरी बेटी भी कुर्सी छोड़ गोदी में बैठने के लिए रोने लगती है. वीडियो में करण और टीजे दोनों को समझाने की कोशिश करते दिखे. वहीं करण की बेटियों के इस क्यूट वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.वहीं वीडियो शेयर करते हुए करण ने लिखा- और लोग पूछते हैं कि क्या ये दोनों लड़ती हैं? ये लड़ाई कुर्सी के लिए हो रही थी. kicking, pushing, shoving. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ऐसी ही एक और कुर्सी थी लेकिन दोनों को इसी पर बैठना था.Welcome to #twinlife! मालूम हो कि दोनों बेटिया जुड़वा हैं. वहीं मालूम हो कि करण और टीजे ने 21 अप्रैल को दोनों ने शादी की 13वीं सालगिरह सेलिब्रेट की थी. इस मौके पर करणवीर ने अपनी पत्नी टीजे संधू के साथ मिलकर खास समय बिताया. आपकी जानकारी के लिए बता दें की करणवीर ने इस दौरान घर पर अपने हाथ से हलवा बनाया जो कि केक के शेप का था. वहीं करणवीर ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

गोवा में फंस गई थीं टीना दत्ता, 100 दिन बाद लौटीं मुंबई

जल्द शुरू होगा सीरियल तेरा यार हूं मैं, नजर आएंगी एमी त्रिवेदी

इस शख्स के साथ इंस्टा पर लाइव आए विकास गुप्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -