पत्नी की डिलीवरी के लिए अस्पताल पहुंचते ही करणवीर बोहरा ने किया डांस
पत्नी की डिलीवरी के लिए अस्पताल पहुंचते ही करणवीर बोहरा ने किया डांस
Share:

मशहूर टीवी एक्टर करणवीर बोहरा फिर से पिता बनने को लेकर उत्साहित हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो खुशी के साथ डांस कर रही हैं। इस वीडियो में वह हाथों में नन्हे कार की सीट के साथ नजर आ रहे हैं, क्योंकि वह अपनी पत्नी तीजे सिद्धू की डिलिवरी के लिए अस्पताल पहुंचे थे। उन्होंने वीडियो के रूप में कैप्शन दिया, 'लव मेरा हिट' की तरह अस्पताल में प्रवेश करना कभी भी जल्द ही अच्छी खबर है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karanvir Bohra (@karanvirbohra)

उनकी पहले से ही जुड़वां बेटियां, बेला और वियना हैं। वर्तमान में, करणवीर और तीज अपनी डिलीवरी के लिए कनाडा में हैं। इससे पहले, तीजे ने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा, “इसलिए हमें नहीं पता कि यह लड़का है या लड़की। कनाडा में हमें इसका पता लगाने की अनुमति है, लेकिन हम इसे आश्चर्यचकित करना चाहते थे। और वास्तव में, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। हालाँकि, मैं थोड़ा नर्वस हूँ - मुझे नहीं पता कि लड़कों को कैसे संभालना है! मैं केवल लड़कियों को उठाना जानता हूं! और तीन छोटी लड़कियां इतनी प्यारी होंगी - मेरी छोटी लड़की गैंग!"

एक साक्षात्कार के दौरान, अभिनेता ने कहा, "हम बहुत कुछ सुन रहे हैं कि इस तरह की चीजें लॉकडाउन होने जा रही हैं। लेकिन मुझे लगता है कि यह एक कॉलिंग की तरह था। तीजय और मैं दोनों आध्यात्मिक रूप से बहुत जुड़े हुए हैं और हम दोनों मानते हैं कि जब कोई आत्मा अंदर आना चाहता है, तो वह चुनता है।"

सना खान ने मौलाना अनस सैय्यद के साथ अपनी शादी का अनदेखा वीडियो किया शेयर

किस तरह हुआ गौहर को ज़ैद से प्यार, सामने आया दोनों की शादी का कार्ड

बिग बॉस 14 में होगी विकास गुप्ता की वापसी, इस कंटेस्टेंट् की होगी छुट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -