ज्यादा लगेज पर लगा चार्ज तो भड़के करणवीर बोहरा, ट्वीट करके हो गए ट्रोल

ज्यादा लगेज पर लगा चार्ज तो भड़के करणवीर बोहरा, ट्वीट करके हो गए ट्रोल

टीवी के कई स्टार्स हैं जो कहीं बाहर जाते हैं तो सामान भर भर कर ले जाते हैं और कई बार इसके चक्कर में एयरलाइन उन्हें उनके सामान कम करने के लिए कह देती है। हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ टीवी एक्टर करणवीर बोहरा के साथ। हाल ही में उन्होंने एयरलाइन पर इस बात का गुस्सा जाहिर किया है कि उनके लगेज का वजन थोड़ा सा ही बढ़ा था लेकिन उनसे इसके लिए ज्यादा चार्ज लिया गया।

 

जी हाँ, करण ने इस बात पर नाराजगी दिखाई लेकिन ऐसा करने के बाद वह अब ट्रोल्स के निशाने पर आ गए। अब करण को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। आप देख सकते हैं करणवीर बोहरा ने हाल ही में ट्विटर पर एक फोटो शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा- ''बहुत ही दुखद है। मेरे 2 बैग में 4 किलोग्राम सामान ज्यादा था और एयरलाइन द्वारा उन्हें छूट नहीं मिली और उन्हें इसके लिए एक्स्ट्रा पैसे देने पड़े। यहां पर बात रुपये की नहीं है। बात बेकार कस्टमर सर्विस की है।''

जैसे ही करणवीर का यह ट्वीट लोगों ने देखा तो कुछ ने उन्हें भला बुरा कहना शुरू कर दिया। एक ट्विटर यूजर ने कहा कि 'नियम सभी के लिए एक समान होते हैं।' वहीँ एक शख्स ने लिखा- 'रूल्स आर रूल्स।' इसी के साथ एक अन्य शख्स ने लिखा- 'बहुत दुखद की आपने ये पोस्ट की।' इसी के साथ एक अन्य शख्स ने उस कर्मचारी की ही तारीफ कर दी जिसने भारी लगेज के चार्ज लगाए। वैसे करणवीर को कई लोगों ने यह तक कह दिया है कि सेलेब्रिटी हो इसका मतलब कुछ भी करोगे क्या।।।?

बदल गई है पूरी TRP लिस्ट, शामिल नहीं हो पाए KBC और BB14

वार्नर मीडिया ने किया भारत में अपने चैनल बंद करने का एलान

प्रतिरक्षा प्रणाली को डिटॉक्सिफाई करने और बढ़ावा देने के लिए नवरात्रि आहार योजना