प्रेग्नेंट पत्नी के पास कनाडा जाने वाले हैं करणवीर बोहरा, कहा- 'तीसरा बच्चा वही होगा'
प्रेग्नेंट पत्नी के पास कनाडा जाने वाले हैं करणवीर बोहरा, कहा- 'तीसरा बच्चा वही होगा'
Share:

टीवी के मशहूर एक्टर करणवीर बोहरा जल्द ही एक बार फिर से पापा बनने वाले हैं। जी हाँ, वह दोबारा पापा बनने के लिए तैयार हैं क्योंकि उनकी पत्नी जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। वहीं अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए करणवीर की पत्नी कनाडा गईं हैं जहाँ के लिए अब करणवीर भी निकलने वाले हैं। जी दरअसल करणवीर की पत्नी टीजे इस समय प्रेग्नेंट है कनाडा में हैं। वहीं होने वाला बच्चा दोनों तीसरा बच्चा होगा। पहली बार में टीजे ने दो बच्चियों को जन्म दिया था जो जुड़वां थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karanvir Bohra (@karanvirbohra)

ऐसे में प्रेग्नेंसी के कुछ वक्त पहले से ही टीजे अपने माता पिता के पास कनाडा में हैं। ऐसे में अगले दो हफ्ते में करणवीर भी कनाडा रवाना होने वाले हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के करणवीर ने कहा - "मेरी पत्नी वेंकूवर के लिए रवाना हो गई है जहां उनके माता-पिता रहते हैं यह हमारा तीसरा बच्चा है इससे पहले हमारी जुड़वा बेटियां भी वियना और बेला भी मेरे इन लॉस के पास वेंकूवर में पैदा हुई थी।"

इसी के साथ उन्होंने कहा कि - “मैं और मेरी पत्नी ने भारत में इस बच्चे के होने के बारे में सोचा। लेकिन चूंकि हमारी जुड़वां लड़कियों का जन्म वैंकूवर में किसी समस्या के बिना इतनी खूबसूरती से हुआ था, और चूंकि हमारी बेटियों ने जोर देकर कहा कि वे चाहेंगे कि उनके भाई नाना और नानी के घर पर पैदा हों। जिसके बाद हमने कनाडा में बच्चा पैदा करने का फैसला किया। ” वैसे हम आपको यह भी बता दें कि पत्नी और बेटियों के साथ जुड़ने के लिए सारे काम को पूरा कर करणवीर भी कनाडा जा रहे हैं।

'कोरोना के गंभीर मरीजों को वेंटीलेटर पर ना रखें...' दिल्ली AIIMS के विशेषज्ञों की सलाह `

भाजपा ने अकाली दल को दिया झटका, वापस ली गई बिक्रम मजीठिया की जेड श्रेणी सुरक्षा

यहां हो रही है पुलिस विभाग में क्लर्क के पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -