तीसरी बार पापा बनने वाले हैं करणवीर बोहरा
तीसरी बार पापा बनने वाले हैं करणवीर बोहरा
Share:

अब तक कई स्टार्स हैं जिन्होंने प्रेगनेंसी का खुलासा किया है. जी हाँ, कई स्टार्स लॉकडाउन के दौरान माता -पिता बनने की तैयारी कर चुके हैं. अब इस लिस्ट में नाम शामिल हुआ है टेलीविजन की दुनिया के सबसे स्टाइलिश एक्टर्स में से एक करणवीर बोहरा का. जी दरअसल आज करणवीर अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. वहीँ उनके 38 वें जन्मदिन पर उन्होंने अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है. जी दरअसल जल्द ही करणवीर दोबारा से पिता बनने वाले हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karanvir Bohra (@karanvirbohra) on

जी हाँ, करणवीर और टीजे दूसरी बार माता-पिता बनने जा रहे हैं और इस खुशखबरी को जानने के बाद उनके फैंस बड़े खुश हैं. वैसे करणवीर के घर में आने वाला नन्हा मेहमान उनका तीसरा बेबी होगा. आप सभी जानते ही होंगे करणवीर और टीजे की दो जुड़़वा बेटियां हैं जिनके नाम बेला और वियना है. वैसे आज करणवीर के लिये डबल सेलिब्रेशन का मौका है. अब बात करें उनकी निजी जिंदगी के बारे में तो उनका जन्म 28 अगस्त 1982 को राजस्थान के रंगीले प्रदेश जोधपुर में हुआ था. वहीँ उनका असल नाम मनोज बोहरा है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1990 में की थी.

इस दौरान वह फिल्म तेजा में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम नजर आए थे. उसके बाद वह यूथ शो ‘जस्ट मोहब्बत’ में कबीर के रोल में नज़र आएं. वहीँ इस शो के बाद उनकी किस्मत चमक गई और वह मशहूर हो गए. आप सभी ने उन्हें बिग बॉस में भी देखा होगा. इस शो में वह जीतने के कगार पर पहुँच गए थे लेकिन उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा था.

'इंडियन आइडल' में नजर आ चुकी रेणु नागर आईसीयू में एडमिट, प्रेमी की मौत के बाद सिंगर की हालत गंभीर

अब जैन इमाम ने 'बिग बॉस 14' का भाग बनने से किया मना, सामने आई यह वजह

जेनिफर विंगेट के बाद नागिन 3 के इस एक्टर ने बिग बॉस 14 का ऑफर ठुकराया!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -