आज के टास्क में माँगा जाएगा सबसे बलिदान, नहीं दे पाएंगे यह 3 कंटेस्टेंट्स
आज के टास्क में माँगा जाएगा सबसे बलिदान, नहीं दे पाएंगे यह 3 कंटेस्टेंट्स
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों लगातार 'बिग बॉस 12' सुर्ख़ियों में हैं और शो में फैमिली वीक के बाद अब मुश्किल की घड़ी आने को है. जी हाँ, शो में अब कुछ ऐसा होने वाला है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल अब आने वाले एपिसोड में आखिरी नॉमिनेशन्स का राउंड होने वाला है और इस नॉमिनेशन के राउंड से बचने के लिए मेकर्स घरवालों को एक खास टास्क देने वाले हैं. जी हाँ, इस टास्क में घरवाले घर में बने जिन्नी की गुफा में एंट्री करेंगे और वहां मौजूद चिराग उन्हें घर के दूसरे सदस्य की फेवरेट चीज को नष्ट करने के लिए कहेगा.

 

अब ऐसे में जो अपनी फेवरेट चीज को नष्ट नहीं कर पाएगा वो नॉमिनेशन्स की लिस्ट में आ जाएगा. जी हाँ, हाल ही में इससे जुड़ा हुआ एक वीडियो भी सामने आया है जो शानदार है. इस वीडियो में आखिरी नॉमिनेशन्स राउंड हो रहा है और इसमें नॉमिनेशन के लिए रोहित सुचांती, सोमी खान और करणवीर बोहरा का नाम सामने आने की बात कही गई है. जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ इस बार करणवीर, सोमी खान और रोहित नॉमिनेट होंगे और फाइनल की दौड़ में दीपिका कक्कड़, श्रीसंथ, रोमिल, सुरभि राणा और दीपक बच जाएंगे.

वहीं इन दिनों 'द खबरी' लगातार बिग बॉस से जुड़ी दिलचस्प जानकारियां दे रहा है और उसी में यह जानकारी मिली है कि करणवीर को उनकी बच्चियों के खिलौने तोड़ने के लिए कहा जाएगा जो वह नहीं कर पांएगे और नॉमिनेट हो जाएंगे. शो में अब सबसे उनके फेवरेट चीज़ो का बलिदान माँगा जाएगा जिसमे जो नहीं कर पाएगा वह नॉमिनेट हो जाएगा.

बोल्ड ड्रेस में दिख गए एकता कपूर के निजी अंग, हो गईं ट्रोल

बिग बॉस से बेघर होते ही सृष्टि रोड़े ने दिखाई हॉटनेस

जसलीन के बेघर होते हैं भड़कीं राखी सावंत, न्यूड होकर कहा- ''बिग बॉस...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -