करणवीर ने छुपाया अपने फैंस से इतना बड़ा राज, सुनकर टूट जाएगा फैंस का दिल!

Dec 08 2018 11:15 AM
करणवीर ने छुपाया अपने फैंस से इतना बड़ा राज, सुनकर टूट जाएगा फैंस का दिल!

आप सभी इन दिनों बिग बॉस के घर में करणवीर वोहरा को देख रहे होंगे जो लगातार अपने किसी ना किसी वाकये को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. ऐसे में बिग बॉस हाउस में करणवीर ही ऐसे सदस्य हैं जो हर वीकेंड के वार पर सलमान का कोटा बनते हैं और उनकी डांट खाते हैं. जी हाँ, वहीं फैंस की माने तो कभी सलमान का गुस्सा सही होता है तो कभी बेवजह पर करणवीर पर भड़कते नजर आते हैं. आप सभी इस बात से भी वाकिफ हैं कि करणवीर इन दिनों सभी के दिल की धड़कन बन चुके हैं लेकिन शुरू से वह अपने फैंस से एक बात छुपाते रहे हैं और वह है उनका असली नाम.

जी हाँ, वह अपना असली नाम पूरी दुनिया से छिपाते हैं और आज तक यह नाम उनके फैंस को नहीं पता है. आप सभी को बता दें कि करणवीर का असली नाम मनोज है. जी दरअसल उनके एकेडमिक दस्तावेजों पर भी उनका नाम मनोज लिखा है और उनके चेकबुक पर भी मनोज ही छपा हुआ है. हाल ही में इस बात का खुलासा बिग बॉस हाउस में हुआ. जहाँ बातचीत के दौरान उनका असली नाम सामने आया.

जी दरअसल बीते दिनों मेघा और करणवीर आपस में बात कर रहे थे उसी दौरान ये बात खुली जब मेघा ने कहा कि जब करणवीर इंडस्ट्री में शुरू-शुरू में आये थे तब इनका नाम मनोज हुआ करता था लेकिन करणवीर ने इस मामले पर रफ्फू करते हुए कहते नजर आए कि उनका कुंडली नाम है और उन्हें करणवीर का केवी बुलाया जाना ही पसंद है. आप सभी को बता दें कि करणवीर का नाम मनोज है यह बात आजतक कई इंडस्ट्री के लोगों को भी नहीं पता है.

बिग बॉस 12: घर में होने वाली है परिवारवालों की एंट्री, देखकर इमोशनल हो जाएंगे करणवीर और श्रीसंथ

कपिल के शो में सलमान करेंगे जिंदगी के बड़े खुलासे, पहला कर चुके

'कानपुर वाले खुरानाज' के सेट पर इस अली असगर ने मनाया जन्मदिन