पहाड़ी से नीचे आया सड़कों पर आया मलबा, ग्वालदम रोड हुई बंद

पहाड़ी से नीचे आया सड़कों पर आया मलबा, ग्वालदम रोड हुई बंद

कर्णप्रयाग: दिनों दिन देश में बढ़ रही घटनाओं की बारदात ने आज के समय में लोगों के दिलों और दिमाग को हिला कर रख दिया है रोजाना कही न कही से कोई न कोई ऐसी खबर सामने आ ही जाती है वहीं एक बार फिर ऐसा ही कुछ सुनने को मिला है कि हाल ही में हरमनी-मींग गधेरे के बीच कालजाबर में सड़क पर भारी मलबा आ जाने से कर्णप्रयाग-ग्वालदम मार्ग अवरुद्ध हो गया है. बीआरओ मार्ग खोलने में जुटा हुआ है. सैकड़ों वाहन जाम में फंसे हुए हैं.

गड्ढों में तब्दील हुई नगर की सड़कें: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गोपेश्वर नगर की आंतरिक सड़कों की हालत बदहाल है. जगह-जगह सड़कों पर गड्ढे बने हैं, जिससे हर समय हादसे का खतरा बना है. गोपेश्वर नगर की आंतिरिक सड़कें लोनिवि के पास हैं. करीब आधा दर्जन से अधिक सड़कों की स्थिति इस समय दयनीय बनी है. इन सड़कों पर जगह-जगह गड्ढे बने हैं. नगर की खस्ताहाल सड़कें बस स्टेशन से पोस्ट ऑफिस के साथ ही जीरो बैंड, कर्णप्रयाग स्टेशन के पास, कोठियाल सैंण के पास, पुलिस लाइन बाईपास, मंदिर मार्ग, पठियाल धार, सुभाष नगर, हल्दापानी, नैग्वाड़ सहित अन्य क्षेत्रों में बदहाल पड़ी हें. वहीं इस बात पर भी गौर फ़रमाया गया है कि  बारिश होने पर इन गड्ढों में पानी भर जाता है, जिससे दुपहिया वाहन के इन गड्ढों पर गिरने का खतरा बना रहता है.
 
आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें उधर लोनिवि के अपर सहायक अभियंता शरद कुमार टम्टा का कहना है कि इस मौसम में यदि पैच वर्क किया जाएगा तो वह तुरंत उखड़ जाएगा. मौसम अनुकूल होते ही सड़कों का सुधारीकरण कर दिया जाएगा. जंहा यह कहा जा रहा है कि अपर सहायक अभियंता टम्टा ने बताया कि नगर की सभी इंटरनल सड़कों के गड्ढों को इस बार रेडिमिक्स से भरा जाएगा.

इस खिलाड़ी के अथक प्रयास के बाद पाक में मैच खेल सकता है बांग्लादेश

शहडोल जिला अस्पताल में पांच नवजात की मौत, शिवराज चौहान ने सरकार पर उठाए सवाल

कमिश्नर के आने से पहले जलाई जा रही थीं SSP ऑफिस की फाइलें, उच्च स्तरीय जांच के आदेश जारी